Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़bollywood celebs birthday wishes for amitabh bachchan

पीएम मोदी से लेकर रणवीर‍ सिंह तक, सेलेब्स ने अमिताभ को ऐसे दी बधाइयां

महानायक अमिताभ बच्चन के 75वें जन्मदिन पर आज बॉलीवुड, खेल जगत सहित कई हस्तियों ने उन्हें शुभकामनाएं दीं। बिग बी का आज 75वां जन्मदिन है। उनका जन्म उत्तर प्रदेश के इलाहाबाद में हुआ था।

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीThu, 12 Oct 2017 08:55 AM
हमें फॉलो करें

रणवीर के साथ अमिताभ

1 / 3

महानायक अमिताभ बच्चन के 75वें जन्मदिन पर बॉलीवुड जगत की कई हस्तियों ने उन्हें शुभकामनाएं दीं। एक्टर रणवीर सिंह ने बिग बी के साथ एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा, 'सभी को अमिताभ बच्चन दिवस मुबारक हो।'  पीएम नरेंद्र मोदी ने भी बिग बी के इस स्पेशल डे पर उन्हें बधाई दी है।

फिल्म अभिनेता, निर्देशक एवं निर्माता राकेश रोशन ने लिखा, 'अमित जी, जन्मदिन मुबारक।'  फिल्मकार एवं कोरियोग्राफर फराह खान ने लिखा, वह जादू करते हैं या जादू उनसे है जन्मदिन मुबारक हो ।  

 

ईशा देओल ने इंस्टाग्राम पर अमिताभ के साथ एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा, 'अमित जी को जन्मदिन की शुभकामनाएं। आपके अच्छे स्वास्थ्य और खुशी की कामना करती हूं।

कॉमेडियन सुनील ग्रोवर ने लिखा, 'कला, समर्पण, दढ़ संकल्प, नवाचार के मास्टर और पूरे देश के लिए प्रेरणा अमिताभ को जन्मदिन मुबारक हो।'  

छोटे पर्दे के मशहूर मेजबान मनीष पॉल ने भी अमिताभ के साथ तस्वीर साझा करते हुए लिखा, अमिताभ सर आपको जन्मदिन की बहुत बहुत शुभकामनाएं। खुश रहें, हमेशा हम सबको प्रेरणा देते रहें जैसे हमेशा देते रहे हैं।  

 

मशहूर शेफ विकास खन्ना ने लिखा, 'श्री अमिताभ बच्चन जी आपको 75वें जन्मदिन की शुभकामनाएं। आप जैसे हैं वैसा होने के लिए शुक्रिया। भारत की आवाज होने के लिए शुक्रिया।' 

एंकर रजत शर्मा ने लिखा, सदी के महानायक को जन्मदिन की शुभकामनाएं। आप लाखों लोगों के लिए प्रेरणा हैं। आपके लंबे और स्वस्थ जीवन की कामना करता हूं।   

आगे पढ़िए बिग बी ने फैंस को कैसे कहा शुक्रिया...

HBD Big B : तो अमिताभ के सिर पर है इन कुलदेवी का आशीर्वाद, जानें कहां है इनका मंदिर

#amitabh@75: इन किरदारों ने कर दिया अमिताभ को फेमस, देखें अब तक के 10 दमदार रोल

श्वेता, जया और नव्या के साथ अमिताभ

2 / 3

बिग बी की एक पुरानी फोटो

3 / 3

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने अपने 75वें जन्मदिन पर मिले प्यार और बधाई संदेशों के लिए प्रशंसकों का आभार व्यक्त करते हुए फेसबुक और टिवटर पर भावुक संदेश लिखें। 

अमिताभ ने फेसबुक पर दो तस्वीरें साझा करते हुए लिखा, जन्म दिवस पर आप सब का जो प्यार स्नेह और आदर मिला , उसे धन्यवाद देना , औपचारिक ना होगा।। उनका वर्णन शब्दों में नहीं किया जा सकता ।। केवल उनका व्याख्यान किया जा सकता है , और व्याख्यान की भी शुरआत हो नहीं पा रही है ।। फिर भी अनेक अनेक धन्यवाद ।  

बिग बी ने टिवटर पर लिखा कि 75 का होने पर विभिन्न माध्यमों से लोगों ने मुझे जो प्यार दिया है़, उससे अभिभूत हूं इसके लिए शुक्रिया काफी नहीं है।  
   

ऐप पर पढ़ें