Hindi NewsEntertainment Newsbollywood actoress deepika padukone launched the book of hema malini

हेमा की बुक लॉन्च पर पहुंची 'पद्मावती', पीएम भी हैं किताब का हिस्सा

बॉलीवुड की ड्रीमगर्ल का 16 अक्टूबर यानि सोमवार को जन्मदिन था और इस दिन उनकी बायोग्राफी लॉन्च हुई। अब उनका नाम उन शख्सियतों की लिस्ट में शुमार हो गया है जिनकी जिंदगी पर किताब आ चुकी है।

लाइव हिन्दुस्तान टीम दिल्लीTue, 17 Oct 2017 09:44 AM
हमें फॉलो करें

बुक का नाम है 'बियॉन्ड द ड्रीम गर्ल'

1 / 2

बॉलीवुड की ड्रीमगर्ल का 16 अक्टूबर यानि सोमवार को जन्मदिन था और इस दिन उनकी बायोग्राफी लॉन्च हुई। अब उनका नाम उन शख्सियतों की लिस्ट में शुमार हो गया है जिनकी जिंदगी पर किताब आ चुकी है। हेमा की बायोग्राफी का नाम 'बियॉन्ड द ड्रीम गर्ल' (Beyond The Dream Girl) है। बता दें कि यह बायोग्राफी फेमस मैगजीन के पूर्व एडिटर और प्रोड्यूसर राम कमल मुखर्जी ने लिखा है। मुंबई में हुए एक कार्यक्रम के दौरान दीपिका पादुकोण ने हेमा की बायोग्राफी को लॉन्च किया। इस किताब को हार्पर कॉलिन्स ने पब्लिश किया है। खास बात यह है कि इसकी प्रस्तावना पीएम मोदी ने लिखी है।

hema malini and deepika padukone

आगे की स्लाइड में पढ़ें इवेंट की और बातें...

WAH! फिर चला धौनी का जादू, फुटबॉल के मैदान में यूं छुडा़ए सेलिब्रिटी के पसीने... देखें VIDEO

Video: सलमान के भाई के साथ सनी लियोनी का रोमांस, सामने आया टीजर

बनारसी साड़ी में दिखी दीपिका

2 / 2

बॉलीवुड में ऋषि कपूर, करण जौहर और रेखा जैसी कई शख्सियतों की जिंदगी पर किताब आ चुकी है। अब इस कड़ी में एक्ट्रेस और भाजपा सांसद हेमा मालिनी का नाम भी शामिल हो गया है। हेमा के इस खास दिन पर उनकी बेटी ईशा देओल भी वहां मौजूद थी। वहीं सेलेब्स में जूही चावला, अल्का याग्निक, रमेश सिप्पी, किरण जुनेजा मौजूद थी। इपने बर्थडे के खास मौके पर हेमा ने सभी के सामने केक भी काटा। हेमा ने दीपिका पादुकोण को आज की ड्रीम गर्ल माना है, और इसलिए ही उन्हीं के हाथों अपनी बायोग्राफी लॉन्च की। दीपिका लाल रंग की बनारसी साड़ी में काफी खूब लग रही थीं। 

deepika padukone
ऐप पर पढ़ें