class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

SO CUTE: बिपाशा को आई पति की याद तो ऐसे किया प्यार का इजहार

bipasha with karan

पिछले कई दिनों से करण सिंह ग्रोवर अपनी अगली फिल्म 'फिरकी' की शूटिंग में व्यस्त हैं और इस कारण वह अपनी बीवी बिपाशा बासु को वक्त नहीं दे पा रहे हैं। हाल ही में बिल्लो के एक पोस्ट से यह खुलासा हुआ। उन्होंने इंस्टाग्राम पर करण के साथ ली गई अपनी कई पुरानी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर कीं और कैप्शन में लिखा, करण तुम मेरा सब कुछ हो। मैं तुम्हे बहुस मिस कर रही हूं।

वैसे बिपाशा और करण गाहे-बगाहे एक-दूसरे के प्रति अपने प्यार का इजहार करते रहते हैं। कुछ ही दिनों पहले दोनों का एक क्यूट वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था, जिसमें दोनों एक-दूसरे की तारीफों के पुल बांध रहे थे। एक तरफ बिप्स कह रही थीं कि मुझे करण के साथ वक्त बिताना बहुत अच्छा लगता है। वहीं, करण ने कहा था कि बिपाशा ने उनकी पूरी जिंदगी बदल दी है। वह उनकी दुनिया हैं।

कुछ दिनों पहले तो यह भी सुनने में आ रहा था कि बिल्लो रानी ने अभी तक कोई भी फिल्म साइन इसलिए नहीं की है क्योंकि वह करण के साथ ही पर्दे पर रोमांस करना चाहती हैं लेकिन जो फिल्म उन्हें अपने पतिदेव के साथ मिल रही है, उसकी कहानी उन्हें कुछ खास नहीं लग रही है। यही वजह है कि अभी तक बिल्लो बेरोजगार बैठी हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:bipasha is missing karan
गंभीर बिमारी से जूझ रही थीं ये स्टार सिंगर, बेस्ट फ्रेंड ने डोनेट की किडनीवाह! नवाज की बल्ले-बल्ले, आमिर की 'बेटी' के बाद अब इस 16 साल छोटी एक्ट्रेस से होगा रोमांस