Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़bigg boss puneesh and bandagi crossed the limit bandagi s father got ill

BIGG BOSS: बंदगी की हरकतें देख शुरू हुआ बवाल, सोसायटी हुई खिलाफ

बिग बॉस में चल रहा लव ड्रामा दिनों-दिन बढ़ता जा रहा है। वैसे तो बिग बॉस के घर में कई लव बर्ड्स आए

लाइव हिन्दुस्तान टीम दिल्लीThu, 16 Nov 2017 01:49 PM
हमें फॉलो करें

लैंडलॉर्ड ने किया घर से बेदखल

1 / 2

बिग बॉस के घर में चल रहा लव ड्रामा दिनों-दिन बढ़ता जा रहा है। वैसे तो बिग बॉस के घर में कई लव बर्ड्स आए और चले गए, पर सभी ने अपने हदों में रहकर ही प्यार किया। लेकिन इस बार के सीजन में आए पुनीश और बंदगी मे सारी हदे पार कर दी हैं। जी हां, आए दिन घर के अंदर वह कुछ ऐसा कर देते है, जिसकी वजह से वह चर्चा में बने रहते हैं। घर में उन दोनों को इस हरकत का कोई फर्क पड़ रहा हो या नहीं पड़ रहा हो, लेकिन घर के बाहर उनकी फैमिली को पुनीश और बंदगी की इन हरकतों के कारण काफी कुछ सहना पड़ रहा है। 

बता दें कि इस हफ्ते पुनीश और बंदगी ने सारी हदें पार करते हुए रात के अंधेरे में बाथरुम में बंद कर लिया। इस हरकत के बाद बंदगी के घर वालों ने मीडिया वालों को एक बुरी खबर सुनाते हुए कहा कि, 'बंदगी के लैंडलॉर्ड नहीं चाहते कि शो से बाहर आने के बाद वह उनके घर में रहें। इसलिए उन्होंने बंदगी के दोस्तों को फोन करके यह बोला कि अब बंदगी उस घर में नहीं रह सकती और जैसे ही वह शो से बाहर आएंगे उन्हें घर खाली करना होगा।'

SHOCKING! 13 साल में ऐसी हो गई है अजय देवगन की टार्जन कार, कबाड़ में खड़ी मिली गाड़ी

Youtube पर इस गाने ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, अब तक 10 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है...देखें video


आगे की स्लाइड में जानें क्या कहती है बंदगी की फैमिली...

मीडिल क्लास फैमिली की हैं बंदगी

2 / 2

नेशनल टीवी पर बंदगी की हरकतें देखने के बाद बंदगी की सोसायटी वाले नहीं चाहते कि वे वहां वापस लौटकर आएं। उस सोसायटी के लोगों को लगता है कि बंदगी की वजह से उनके बच्चों पर भी गलत प्रभाव पड़ेगा। इतना ही नहीं बंदगी की फैमिली भी उनकी इस हरकत से शर्मशार हो रही है। इस कारण हाल ही में उनके पिता की तबियत खराब हो गई। बता दें कि बंदगी के पिता को हाई ब्लड प्रेशर के चलते हाल ही में हॉस्पिटल में भर्ती कराना पड़ा। 

बता दें कि बंदगी एक मीडिल क्लास फैमिली से है। वे पंजाब के एक छोटे से शहर में पली बड़ी है। पुनीश और बंदगी की इन हरकतों को देखते हुए शो के होस्ट सलमान खान भी उन्हें चेतावनी दे चुके हैं। लेकिन दोनों पर किसी भी बात का कोई असर नहीं दिख रहा है। 

ऐप पर पढ़ें