Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़bigg boss 11 sshivani durga gets eliminated from the show

BIGG BOSS: घर से बाहर हुईं शिवानी दुर्गा, खोले शो से जुड़े कई राज...

बिग बॉस के घर में आम आदमी की तरह एंट्री करने वाली तांत्रिका शिवानी दुर्गा रविवार रात शो से बाहर हो

लाइव हिन्दुस्तान टीम दिल्लीMon, 16 Oct 2017 11:13 AM
हमें फॉलो करें

घर से बाहर हुईं शिवानी दुर्गा

1 / 2

बिग बॉस के घर में आम आदमी की तरह एंट्री करने वाली तांत्रिका शिवानी दुर्गा रविवार रात शो से बाहर हो गईं। इस वीक वह घर से बाहर होने वाले कंटेस्टेंट की लिस्ट में शामिल थी। उनके साथ हिना खान, विकास गुप्ता, ज्योति कुमारी और सपना चौधरी को भी नॉमिनेट किया गया था। लेकिन इन सब के आगे शिवानी दुर्गा को कम वोट मिले और उन्हें घर से बाहर होना पड़ा। शिवानी की घर में जब एंट्री हुई थी तो उन्होंने बताया था कि वे शो में साधु-संतों के खराब हुए नाम को सही करने आईं हैं। लेकिन उन्हें ज्यादा मौका नहीं मिल सका। और घर से बाहर आते ही उन्होंने अपने एक्सपीरियंस शेयर किए। उन्होंने घर से निकलते समय कहा कि मैं कोई एंटरटेनर नहीं हूं। वैसे भी साधू समाज मुझसे गुस्सा था। 

WAH! फिर चला धौनी का जादू, फुटबाॉल के मैदान में यूं छुडा़ए सेलिब्रिटी के पसीने... देखें VIDEO

BOX OFFICE: अक्षय और वरुण में शुरू हुई कांटे की टक्कर, क्या 'टॉयलेट' का रिकॉर्ड तोड़ पाएगी 'जुड़वा 2'

आगे की स्लाइड में जानें किसे मानती हैं घर का विनर..

पहला हफ्ता लोगों को समझने में लगाया

2 / 2

घर से बाहर आने पर उनसे विकास के बारे में पूछा गया तो उनका कहना था कि जैसे वो दिखते हैं वैसे वे हैं नहीं। उनमें बॉस वाली भावना है और वे घर में अपना सिक्का जमाना चाहते हैं। उन्होंने बताया कि पहला हफ्ता उन्होंने लोगों को समझने में लगाया और दूसरे ही हफ्ते में वह नॉमिनेट हो गईं, इसलिए वह घर में ज्यादा कुछ कर नहीं पाईं।

घर में चल रही राजनीति पर बात करते हुए उन्होंने बताया कि हिना कुछ कंफ्यूज लगती हैं। उन्होंने अभी से जो अपना चेहरा दिखाया है, उसकी अभी जरूरत नहीं थी। वहीं हितेन को शिवानी इस सीजन का विनर मान रही हैं। शिवानी ने घर के दो जेनुइन बंदों में हितेन और आकाश का नाम लिया है। उन्होंने बताया कि घर में आकाश हमेशा मस्ती करते रहते हैं और वे हमेशा हंसते-गाते रहते हैं। 

ऐप पर पढ़ें