Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़ Bigg Boss 11 episode 12 preview: Friends turn foes and vice versa

बिग बॉस 11 Preview: 12वें एपिसोड में होगी इन हसीनाओं की टक्कर, अर्शी ने दी शिल्पा को वॉर्निंग

बिग-बॉस सीजन 11 के शुक्रवार के एपिसोड में 13 अक्टूबर को ‘फ्राइडे का फैसला’ दिखाया जाएगा। घर के अंदर नए कप्तान बने विकास के सामने अब पूरे हफ्ते कई चुनौतियां आने वाली हैं। वहीं हिना विकास...

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीFri, 13 Oct 2017 07:17 PM
हमें फॉलो करें

बिग-बॉस सीजन 11 के शुक्रवार के एपिसोड में 13 अक्टूबर को ‘फ्राइडे का फैसला’ दिखाया जाएगा। घर के अंदर नए कप्तान बने विकास के सामने अब पूरे हफ्ते कई चुनौतियां आने वाली हैं। वहीं हिना विकास को कामचोर कैप्टन कहकर पुकारेंगी। वहीं हिना कहती हैं, कि अर्शी घर की कैप्टन हैं, विकास गुप्ता नहीं हैं।

वहीं विकास से बातचीत में शिल्पा के बगल में अर्शी खड़ी होती हैं जो विकास को समझाती हैं कि लोग आपके दिमाग का इस्तेमाल कर रहे हैं, ‘अगर कोई मुझसे पूछेगा कि तुम किसको जेल भेजोगी तो मैं अर्शी का नाम लूंगी।’ इस बात को सुन कर अर्शी चौंक जाती हैं और गुस्से में आ जाती हैं। अर्शी शिल्पा के इस बयान पर रिएक्ट करती हैं वह कहती हैं, ‘शिल्पा तुम गाली खाओगी मुझसे। ‘और उन्हें पागल औरत कहती हैं।

OMG: इस हाल में दिखीं जुड़वा-2 की हीरोइन, समुंदर किनारे किया ऐसा काम

शिल्पा भी पलट कर अर्शी को जवाब देती हैं। वहीं शिल्पा घर की सफाई को लेकर अर्शी के पीछे पड़ जाती हैं। अर्शी के आलू छीलने पर और सोफे पर छिलके पड़े रहने पर शिल्पा अपना सारा गुस्सा अर्शी की इस हरकत पर निकालती हैं। वहीं हिना को विकास से शिकायत है कि विकास सुबह से कह रहा है कि हिना तुम जेल जाओगी। हिना कहती हैं कि वह जेल जाना पसंद करेंगी लेकिन विकास की एक बात नहीं मानेंगी।

साथ ही इस बार शो में दो गेस्ट से घर के बारे में बातचीत भी की जाएगी। इस बार शो में टीवी एक्ट्रेस सरगुन मेहता और मनू पंजाबी आएंगे। वह बिग बॉस के घर सदस्यों के बारे में अपनी राय बताएंगे। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें