class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बिग बॉस 11 Preview: 12वें एपिसोड में होगी इन हसीनाओं की टक्कर, अर्शी ने दी शिल्पा को वॉर्निंग

Bigg Boss 11, episode 12 preview, shilpa, arshi, Vikas

बिग-बॉस सीजन 11 के शुक्रवार के एपिसोड में 13 अक्टूबर को ‘फ्राइडे का फैसला’ दिखाया जाएगा। घर के अंदर नए कप्तान बने विकास के सामने अब पूरे हफ्ते कई चुनौतियां आने वाली हैं। वहीं हिना विकास को कामचोर कैप्टन कहकर पुकारेंगी। वहीं हिना कहती हैं, कि अर्शी घर की कैप्टन हैं, विकास गुप्ता नहीं हैं।

वहीं विकास से बातचीत में शिल्पा के बगल में अर्शी खड़ी होती हैं जो विकास को समझाती हैं कि लोग आपके दिमाग का इस्तेमाल कर रहे हैं, ‘अगर कोई मुझसे पूछेगा कि तुम किसको जेल भेजोगी तो मैं अर्शी का नाम लूंगी।’ इस बात को सुन कर अर्शी चौंक जाती हैं और गुस्से में आ जाती हैं। अर्शी शिल्पा के इस बयान पर रिएक्ट करती हैं वह कहती हैं, ‘शिल्पा तुम गाली खाओगी मुझसे। ‘और उन्हें पागल औरत कहती हैं।

OMG: इस हाल में दिखीं जुड़वा-2 की हीरोइन, समुंदर किनारे किया ऐसा काम

शिल्पा भी पलट कर अर्शी को जवाब देती हैं। वहीं शिल्पा घर की सफाई को लेकर अर्शी के पीछे पड़ जाती हैं। अर्शी के आलू छीलने पर और सोफे पर छिलके पड़े रहने पर शिल्पा अपना सारा गुस्सा अर्शी की इस हरकत पर निकालती हैं। वहीं हिना को विकास से शिकायत है कि विकास सुबह से कह रहा है कि हिना तुम जेल जाओगी। हिना कहती हैं कि वह जेल जाना पसंद करेंगी लेकिन विकास की एक बात नहीं मानेंगी।

साथ ही इस बार शो में दो गेस्ट से घर के बारे में बातचीत भी की जाएगी। इस बार शो में टीवी एक्ट्रेस सरगुन मेहता और मनू पंजाबी आएंगे। वह बिग बॉस के घर सदस्यों के बारे में अपनी राय बताएंगे। 

अंबानी की पार्टी में 'बेटी' के साथ पहुंचे आमिर, इस लुक में दिखीं कंगना और श्रीदेवी

VIDEO: आलिया की ये ख्वाहिश, शाहरुख की पत्नी ही कर सकती हैं पूरी

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title: Bigg Boss 11 episode 12 preview: Friends turn foes and vice versa
बॉलीवुड मसाला: बिग बॉस 11 में होगी इन हसीनाओं की टक्कर, अर्शी ने दी शिल्पा को वॉर्निंगअंबानी की पार्टी में 'बेटी' के साथ पहुंचे आमिर, इस लुक में दिखीं कंगना और श्रीदेवी