Hindi NewsEntertainment NewsBIGG BOSS 11 Dhinkach Pooja will Enter Bigg boss house

BIGG BOSS 11: ढिंचैक पूजा ने ली घर में एंट्री, ये है स्ट्रेटिजी

'सेल्फी मैंने ले ली आज' गाने से रातों-रात सोशल मीडिया सेंसेशन बनीं ढिंचैक पूजा बहुत जल्द छोटे पर्दे पर भी डेब्यू करने वाली हैं। पूजा बिग बॉस सीजन 11 में नजर आएंगी। माना जा रहा है पूजा बतौर...

BIGG BOSS 11: ढिंचैक पूजा ने ली घर में एंट्री, ये है स्ट्रेटिजी
नई दिल्ली। लाइव हिन्दुस्तान टीम Sun, 22 Oct 2017 07:34 AM
हमें फॉलो करें

'सेल्फी मैंने ले ली आज' गाने से रातों-रात सोशल मीडिया सेंसेशन बनीं ढिंचैक पूजा बहुत जल्द छोटे पर्दे पर भी डेब्यू करने वाली हैं। पूजा बिग बॉस सीजन 11 में नजर आएंगी। माना जा रहा है पूजा बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट घर में एंट्री ले रही हैं। रविवार को टेलिकास्ट होने वाले एपिसोड में ढिंचैक पूजा घर में दाखिल होंगी। खबरों की मानें तो घर से बेघर हो चुके प्रियांक भी पूजा के साथ घर में दाखिल होंगे। 

शनिवार के एपिसोड में दिखाया गया था कि सलमान खुद ढिंचैक पूजा को बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट स्टेज पर बुलाते हैं और उनके साथ उनका सबसे फेमस गाना 'सेल्फी मैंने ले ली आज' गाने की कोशिश करते हैं। बता दें कि 'बिग बॉस' में जाने से पहले पूजा ने अपना एक गाना भी रिलीज किया है। जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। पूजा के गाने का टाइटल 'सोनम गुप्ता बेवफा है' से मिलता जुलता है। गाने के बोल हैं 'अफरीन फातिमा बेवफा है'। 

पूजा का ये गाना सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस गाने को अब तक ढाई लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। 2 मिनट के इस गाने में ढिंचैक पूजा, आफरीन फातिमा की बेवफाई के चर्चे सुना रही हैं। हिन्दुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में पूजा ने बताया है कि जब उन्हें पहली बार 'बिग बॉस' में हिस्सा लेने के लिए कॉल आया था उस टाइम वो अपने अगले गाने में बिजी थी इसलिए उन्होंने उस वक्त मना कर दिया था लेकिन अब जब वो गाना रिलीज हो चुका है। तब उन्होंने 'बिग बॉस' में जाने का फैसला लिया और हां कर दी।
 
ढिंचैक ने बताया कि अपने बिजी शिड्यूल की वजह से मैंने 'बिग बॉस' ज्यादा तो नहीं देखा लेकिन कभी-कभी मैं देख लेती थी और जब भी देखती थी मुझे बहुत मजा आता था। अब मैं बिग बॉस में इसलिए जाना चाहती हूं क्योंकि मैं इस मंच के जरिए अपने फैंस से सीधे जुडऩा चाहती हूं। घरे में जाने से पहली किसी तरह की रणनिती के सवाल पर उन्होंने कहा कि मैंने घर में रहने के लिए कोई स्ट्रेटिजी नहीं बनाई है मैं हर परिस्थिती को वैसे ही डील करने की कोशिश करुंगी जैसा मुझे ठीक लगेगा और जिस रूप में वो मेरे सामने आएगी। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें