class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

क्या आप जानते हैं: क्रिकेट से पहले इस फिल्म में नजर आ चुके हैं युवराज सिंह

yuvraj singh

भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी युवराज सिंह को आपने ग्राउंड में ताबड़तोड़ बैटिंग करते हुए देखा होगा, लेकिन क्या आप जानते हैं कि क्रिकेट से पहले युवराज फिल्मों में भी काम कर चुके हैं। जी हां, आपको ये जानकर हैरानी होगी कि युवी जब छोटे थे तो उन्होंने एक्टर-सिंगर हंसराज सिंह के साथ पंजाबी फिल्म मेहंदी शगना की थी।

ये फिल्म साल 1992 में रिलीज हुई थी, जब यूवी 11 साल के थे। वैसे ऐसा भी माना जा रहा है कि महेंद्र सिंह धौनी, सचिन तेंदुलकर के बाद युवराज की भी बायोपिक बने और उसमें यूवी की भी झलक देखने को मिले। 

बता दें कि 'सिक्सर किंग' के नाम से मशहूर भारत के धुरंधर आलराउंडर युवराज सिंह ने रविवार को पाकिस्तान के खिलाफ चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल में उतरकर शानदार रिकॉर्ड बनाया। कैंसर जैसी बीमारी को मात देने वाले खब्बू बल्लेबाज युवी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) टूर्नामेंटों में सात फाइनल खेलने वाले पहले प्लेयर बन गए हैं।

MUST WATCH: फैशन के मामले में अपनी मां ऐश्वर्या को भी पीछे छोड़ देती हैं अराध्या बच्चन

उनसे कम फाइनल ऑस्ट्रेलिया के रिकी पोंटिंग और श्रीलंकाई जोड़ी कुमार संगकारा तथा माहेला जयवर्धने ने खेले है। इन खिलाड़ियों ने छह-छह बार आईसीसी टूर्नामेंटों के फाइनल खेले थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:before cricket yuvraj singh also work in punjabi film
रणबीर के साथ फिर से काम: कैटरीना बोलीं, अब ये दुबारा कभी नहीं होगा VIDEO: 'केरेक्टर खराब' SRK से अनुष्का ने कहा, हमारे बीच कुछ ऐसा वैसा हुआ...