Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़barcelona-attack-british-actress-of-indian-origin-survived-in-the-freezer

बार्सिलोना अटैक:जान बचाने के लिए फ्रीजर में जा छुपी ये एक्ट्रेस और फिर

स्पेन में हुए आतंकवादी हमले के दौरान लंदन की भारतीय मूल की एक टीवी एक्ट्रेस ने रेस्तरां के फ्रीज

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीSat, 19 Aug 2017 04:45 PM
हमें फॉलो करें

ओमपुरी के साथ लैला, बेटी के साथ

1 / 2

स्पेन में हुए आतंकवादी हमले के दौरान लंदन की भारतीय मूल की एक टीवी एक्ट्रेस ने रेस्तरां के फ्रीजर में छिपकर अपनी जान बचाई। जी हां, 46 साल की लैला रूआस स्पेन के बार्सिलोना शहर में अपनी दस साल की बेटी इनेज खान के साथ छुट्टी मना रही थीं। उसी दौरान ये हमला हो गया। राल रामब्लास इलाके में हमले के दौरान उन्होंने अपने छिपने की जगह से ट्वीट किया। जिसमें उन्होंने लिखा, 'हमले के बीच एक रेस्तरां के फ्रीजर में छिपी हुई हूं। इतनी तेजी से चीजें हुईं। यहां हर किसी के सुरक्षित होने की दुआ कर रही हूं। अभी-अभी गोलियों की आवाज सुनी। पुलिस किसी की तलाश में सड़कों पर दौड़ रही है।' लैला ने इस इंसिडेंस का एक वीडियो भी शेयर किया, जिसमें आसमान पर हेलीकॉप्टर उड़ते दिख रहे हैं।  

 

बार्सिलोना टेरर अटैक:यह महिला 26 साल की उम्र में देख चुकी है तीन-तीन आतंकी हमले

गुरुवार को बार्सिलोना तथा एक दूसरे शहर कैम्ब्रिल्स में दो अलग-अलग वाहन राहगीरों की भीड़ में जा घुसे थे जिससे कम से कम 13 लोग मारे गए और कई अन्य घायल हो गए। आपात सेवाओं ने बताया कि कैम्ब्रिल्स हमले में घायल हुई एक महिला की मौत हो गयी जिससे दोनों हमलों में मारे जाने वाले लोगों की कुल संख्या 14 हो गयी। हमले में कम से कम 34 देशों के लोग पीड़ित बताए जा रहे हैं। हमले के सिलसिले में पुलिस ने 4 लोगों को गिरफ्तार किया है। बार्सिलोना पुलिस इसे आंतकी हमला मान कार्रवाई कर रही है। आतंकी संगठन इस्लामिक स्टेट ने इस हमले की जिम्मेदारी ली है।

 

आगे की स्लाइड में जानिए कौन हैं लैला रूआस और उनका बॉलीवुड कनेक्शन...

HOT: सैफ के बाद अब श्रीदेवी की बेटियों का कमाल, मां की बर्थडे पार्टी में लूट ली लाइमलाइट

SHOCKING: रिया सेन ने की जल्दबाजी में शादी, कही ये तो नहीं है वजह...

लैला के इंस्टाग्राम अकाउंट से ली हुई फोटोज

2 / 2

लैला के पिता मोरक्को के और मां भारत की हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत इंडिया में 90 के दशक में चैनल वी की होस्ट के तौर पर की। इसके बाद वो लंदन आ गईं। यहां उन्होंने कई टीवी शोज में काम किया और अब वह ब्रिटेन की पॉपुलर टीवी स्टार हैं। लैला फुटबॉलर्स, वाईव्स और होल्बी सिटी जैसे शो कर चुकी हैं।

बॉलीवुड में उन्होंने राहुल बोस के साथ फिल्म Split Wide Open में काम किया है। इसके अलावा वो Bawandar, The Four Feathers, Shoot on Sight, Freebird और Conan the Barbarian जैसी फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं। लैला ने पहली शादी 1990 में की थी। उनकी पहली शादी 2003 में टूट गई थी। साल 2013 से वो स्नूकर प्लेयर Ronnie O'Sullivan के साथ रिलेशनशिप में हैं।

ऐप पर पढ़ें