Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़BAADSHAHO fifth poster released, esha gupta look smoky and intense

BAADSHAHO: छठा पोस्टर जारी, बॉम्बशेल ईशा गुप्ता का स्मोकी लुक आउट

मीलन लुथरिया द्वारा निर्देशित फिल्म 'बादशाहो' के पांच पोस्टरों के बाद आज यानी शनिवार को फिल्म का छठा पोस्टर रिलीज कर दिया गया। इस बार पोस्टर में ईशा गुप्ता के लुक को रिवील किया गया है। फिल्म...

लाइव हिन्दुस्तान नई दिल्ली Sat, 17 June 2017 10:09 AM
हमें फॉलो करें

मीलन लुथरिया द्वारा निर्देशित फिल्म 'बादशाहो' के पांच पोस्टरों के बाद आज यानी शनिवार को फिल्म का छठा पोस्टर रिलीज कर दिया गया। इस बार पोस्टर में ईशा गुप्ता के लुक को रिवील किया गया है। फिल्म के ट्विटर हैंडल पर पोस्टर को जारी करते हुए ईशा गुप्ता को 'बादशाहो बॉम्बशेल' बताया गया है।

पोस्टर में ईशा को गुप्ता को इंटेस लुक में दिखाया गया है। फिल्म में ईशा का लुक फिल्म के बैकड्रॉप के हिसाब से अच्छे तालमेल में दिख रहा है। आपको बता दें  बादशाहो 1975 की इमरजेंसी में सेट की गई है। पोस्टर को ईशा गुप्ता ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर भी शेयर किया है। 

A post shared by Esha Gupta (@egupta) on

इससे पहले के पोस्टर्स में अभी तक अजय देवगन, इमरान हाशमी सहित विद्युत जामवाल के लुक को रिवील किया गया था। इसके अलावे शुक्रवार को जारी हुए पोस्टर में इलियाना डिक्रूज को बिल्कुल ही अलग लुक में दिखाया गया था। बादशाहो में ईशा गुप्ता पहली बार अजय देवगन के साथ नजर आएंगी। 

आपको बता दें, बादशाहो निर्देशक मिलन लुथरिया की आने वाली फिल्म है। जिसे सितम्बर में रिलीज करने की तैयारी है। अजय देवगन और इमरान हाशमी इससे पहले मिलन के साथ 'वन्स अपॉन अ टाइम इन मुंबई' में भी काम कर चुके हैं। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें