class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

शादीशुदा आदमी से अफेयर, राखी भाई से शादी। क्या आप जानते हैं इस एक्ट्रेस को

54 साल की हुई ये एक्ट्रेस

1/4 54 साल की हुई ये एक्ट्रेस

बॉलीवुड की 'हवा-हवाई गर्ल' श्रीदेवी 54 साल की हो चुकी हैं। उनका जन्म 13 अगस्त, 1963 को शिवकाशी (साउथ) में हुआ था। फिल्म जूली (1975) से बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट फिल्मों में एंट्री करने वाली श्रीदेवी ने करीब 300 फिल्मों में काम किया है। हालिया रिलीज फिल्म मॉम में उनकी दमदार एक्टिंग को लोगों ने खूब पसंद किया। बीटाउन की इस चर्चित एक्ट्रेस का करियर जितना उतार-चढ़ाव रहा। उनकी पर्सनल लाइफ भी उतनी ही दिलचस्प थी। श्री के बर्थडे के मौके पर हम आपको बता रहे हैं उनकी लाइफ से जुड़ा ऐसा ही दिलचस्प किस्सा।

SHAME: कभी रामलीला से बाहर हुआ था ये एक्टर, अब बेटा बना 'कृष्ण' तो लोग करने लगे ऐसे कमेंट

जब बोनी कपूर को बांधी थी राखी...
ये खबर आपके लिए शॉकिंग हो सकती है, लेकिन ये पूरी तरह से सच है। जिसका खुलासा बोनी कपूर की एक्स वाइफ मोना कपूर ने एक इंटरव्यू में किया था। दरअसल, उस वक्त श्रीदेवी मिथुन चक्रवर्ती को डेट कर रही थीं और उन्हें अपने प्यार का यकीन दिलाने के लिए ही श्रीदेवी ने बोनी कपूर को राखी बांधी थी। क्योंकि, मिथुन को इस बात की भनक लग चुकी थी कि श्रीदेवी बोनी के क्लोज हो रही हैं। इस वजह से बोनी और मिथुन के बीच भी दूरियां आई थीं। इसलिए श्रीदेवी बोनी को राखी बांधने के लिए तैयार हो गईं। तब श्रीदेवी ने मिथुन से यह भी कहा था कि उनके और बोनी के बीच कुछ भी नहीं चल रहा। 

sridevi birthday, boney kapoor

आगे की स्लाइड में पढ़िए किस एक्टर से हुई थी श्रीदेवी की गुपचुप शादी...

खुशखबरी: दूसरी बार पिता बने फरदीन खान, ट्विटर के जरिए दी गुड न्यूज

Shocking: चंडीगढ़ में एक्सीडेंट का शिकार हुईं नेहा धूपिया, मदद करने की बजाय सेल्फी खींचते रहे लोग

Next
  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:B'DAY SPL: when sridevi-tied-rakhi-to-boney-kapoor-for--mithun-chakraborty
SHAME: नवाजुद्दीन सिद्दीकी का बेटा बना 'कृष्ण' तो लोग करने लगे ऐसे कमेंटबॉलीवुड मसाला: तैमूर के बाद सामने आई शाहिद की बेटी की ये फोटोज...पढ़ें बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरें और गॉसिप