class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

B'DAY SPL: छोटे बजट की फिल्मों ने इस एक्टर को बनाया सुपरस्टार, 17 साल की उम्र में ही आया रिएलिटी शो से ऑफर

2002 में रिएलिटी शो से आया था ऑफर

1/5 2002 में रिएलिटी शो से आया था ऑफर

हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'बरेली की बर्फी' और 'शुभ मंगल सावधान' से चर्चा में बने हुए सिंगर और बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना आज अपना 33 वां बर्थडे सेलिब्रेट  कर रहे हैं। 'पानी दा रंग देख के' गाने से लोगों के दिलों में खास जगह बनाने वाले आयुष्मान का जन्म 14 सितंबर 1984 को पंजाब के चंडीगढ़ में हुआ था। मल्टीटैलेंटड आयुष्मान सिर्फ बेहतर सिंगर और एक्टर ही नहीं, बल्कि रेडियो जॉकी, वीडियो जॉकी, टीवी होस्ट, कंपोजर और राइटर भी हैं। 

WOW! अराध्या को लेकर बहुत पजेसिव हैं अभिषेक, बेटी की जगह अपने ही कान में कराया...

#काला हिरण केस: सलमान पर आखिरी सुनवाई शुरू, 19 साल बाद आएगा फैसला

आयुष्मान ने अपने टीवी करियर की शुरुआत 17 साल की उम्र से ही कर दी थछी। जब उन्हें चैनल v के रिएलिटी शो के लिए कॉल आया था। बस फिर क्या था आयुष्मान की जिंदगी का एक नया चैप्टर शुरू हो गया। साल 2002 में रिएलिटी शो में हिस्सा लेने के बाद आयुष्मान काफी फेमस हो गए थे और 2004 में वह रोडीज के विजेता रहे। और 2012 में उन्होंने फिल्मों में कदम रखा। इन सात सालों में आयुष्मान ने कई छोटे बजट की फिल्में की हैं, जिन्होंने बॉक्सऑफिस पर काफी अच्छा बिजनेस कर आयुष्मान को सुपर स्टार बना दिया है।

आइए डालें आयुष्मान की छोटे बजट की फिल्मों और बिजनेस पर एक नजर-

Next
  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ayushman khurrana turn 33 started his career at 17 gets offer from reality show
SHOCK: प्रेग्नेंसी की खबरों पर हेजल ने किया खुलासा, काफी टाइम से...WOW! अराध्या को लेकर बहुत पजेसिव हैं अभिषेक, बेटी की जगह अपने ही कान में कराया...