Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़audience will see dangal between Bharti singh and Ravi kishan

लल्ली के साथ दंगल लड़ेंगे रवि किशन

’कॉमेडी दंगल’ हफ्ते दर हफ्ते दर्शकों को अपनी ओर आकर्षित करने में कामयाब हो रहा है। अब इस शो में लाफ्टर मैराथन होने वाली है। इसमें प्रतियोगी एक के बाद एक परफॉर्मेंस देकर दर्शकों का मनोरंजन...

लाइव हिन्दुस्तान नई दिल्लीWed, 20 Sep 2017 07:55 PM
हमें फॉलो करें

’कॉमेडी दंगल’ हफ्ते दर हफ्ते दर्शकों को अपनी ओर आकर्षित करने में कामयाब हो रहा है। अब इस शो में लाफ्टर मैराथन होने वाली है। इसमें प्रतियोगी एक के बाद एक परफॉर्मेंस देकर दर्शकों का मनोरंजन करेंगे और साथ ही इस लाफ्टर मैराथन से वे जजों को भी प्रभावित करेंगे। हाल ही में उन्होंने इस एपिसोड की शूटिंग की। शो में रवि किशन स्पेशल सेलेब्रिटी गेस्ट के तौर पर शिरकत करने वाले हैं। वह भारती सिंह और अनु मलिक के साथ इस पागलपंती में शामिल होंगे। यही नहीं, रवि भोजपुरी गाने पर ठुमके लगाते भी नजर आएंगे और शो के प्रतियोगी अपनी कॉमेडी से ट्रेन की मोहब्बत से लेकर मुंबईवासियों की रोजमर्रा की वास्तविक जिंदगी की कहानियों से दर्शकों को रूबरू कराएंगे। भारती सिंह और रवि किशन के बीच यह एपिसोड आकर्षण का केंद्र होने वाला है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें