class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

VIDEO: 'केरेक्टर खराब' SRK से अनुष्का ने कहा, हमारे बीच कुछ ऐसा वैसा हुआ...

Jab Harry Met Sejal

इम्तियाज अली द्वारा निर्देशित शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा स्टारर फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' का दूसरा ट्रेलर रिलीज किया गया है। फिल्म के मिनी सेकंड ट्रेलर का नाम Indemnity Bond है। इससे पहले रविवार को रिलीज हुए पहले ट्रेलर का नाम Character Kharaab था। जिसमें शाहरुख अनुष्का से कहते हैं, मेरा केरेक्टर खराब है, मैं चीप टाइप का इंसान हूं।

Indemnity Bond नाम के दूसरे ट्रेलर में सेजल का किरदार निभा रहीं अनुष्का, शाहरुख यानी हैरी को कानूनी सलाह देती नजर आ रही हैं। 37 सेकेंड के इस वीडियो में अनुष्का शाहरुख को इन्डेम्निटी बॉन्ड के बारे में समझाती दिख रही हैं। इस दौरान अनुष्का शाहरुख से इन्डेम्निटी बॉन्ड पर साइन करने के लिए कहती है, जिसमें लिखा होता है कि यदि दोनों के बीच फिजिकल रिलेशन बनता है, तो शाहरुख इसके जिम्मेदार नहीं होंगे। 

बता दें कि इम्तियाज द्वारा निर्देशित यह फिल्म पंजाबी लड़के और गुजराती लड़की की प्रेम कहानी पर आधारित है। यह फिल्म इस साल 4 अगस्त को रिलीज होगी।

देखें दूसरा मिनी ट्रेलर-

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title: anushka shahrukh starrer Jab Harry Met Sejal 2nd Mini Trailer Indemnity Bond release
क्या आप जानते हैं: क्रिकेट से पहले इस फिल्म में नजर आ चुके हैं युवराज सिंहMUST WATCH: फैशन के मामले में अपनी मां ऐश्वर्या को भी पीछे छोड़ देती हैं अराध्या बच्चन