class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

KBC: आखिर शो में क्यों रोते दिखे अमिताभ, आंसू पोछते हुए बोले...

शो में सुनाए अपनी लाइफ के किस्से

1/2 शो में सुनाए अपनी लाइफ के किस्से

टेलीविजन का सबसे फेमस शो 'कौन बनेगा करोड़पति' का 33 वां एपिसोड अमिताभ के लिए कुछ खास रहा। जी हां, बुधवार को उनके बर्थडे के मौके पर शो में भी कुछ उनके बीते लम्हों को कुछ इस अंदाज में दिखाया गया कि बॉलीवुड के शहंशाह अपने आंसू नहीं रोक पाए। बता दें कि बुधवार के एपिसोड की शुरुआत बिग बी ने महाराष्ट्र से आईं कंटेस्टेंट डॉक्टर सोनाली रेड्डी के साथ की। सोनाली सिंगल पैरेंट हैं और उनके दो बच्चे हैं।

SHOCKING: आखिर क्यों रणबीर को बार-बार फोन कर रहीं संजय दत्त की बीवी मान्यता

श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी ने पहनी ब्लैक HOT बिकिनी, सोशल मीडिया पर फोटो वायरल

शो में सोनाली ने बताया था कि जब उनके बच्चे तीन साल के थे तो उनके हसबैंड का देहांत हो गया था। तब से वह अपने बच्चों को अकेले ही पाल रही हैं। सोनाली की कहानी सुनकर बिग बी भी काफी इमोशनल हो गए थे। और इसी बात पर उन्होंने भी अपना एक किस्सा सुना दिया। अमिताभ ने बताया कि 'कुली' फिल्म के दौरान जब वो घायल हो गए थे, तब अभिषेक से उनके क्लासमेट ने कह दिया था कि तुम्हारे पापा मरने वाले हैं। यह बात सुनकर अभिषेक काफी घबरा गए थे, और घर आकर जया को यह बात बताई थी। बिग बी ने अपनी बात को आगे बताते हुए कहा कि ऐसे टाइम में बच्चों को समझाना काफी मुश्किल हो जाता है। 

आगे की स्लाइड में जानें शो में क्या बोले अमिताभ बच्चन...

Next
  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:amitabh bachchan gets surprise on koun banega croepati set
SHOCKING: अमिताभ ने किया सलमान की फिल्म में काम करने से मना, जानें क्या है कारण SHOCKING: आखिर क्यों रणबीर को बार-बार फोन कर रहीं संजय दत्त की बीवी मान्यता