Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़amitabh bachchan gets surprise on koun banega croepati set

KBC: आखिर शो में क्यों रोते दिखे अमिताभ, आंसू पोछते हुए बोले...

बुधवार को उनके बर्थडे के मौके पर शो में भी कुछ उनके बीते लम्हों को कुछ इस अंदाज में दिखाया गया कि बॉलीवुड के शहंशाह अपने आंसू नहीं रोक पाए।

लाइव हिन्दुस्तान टीम दिल्लीThu, 12 Oct 2017 12:50 PM
हमें फॉलो करें

शो में सुनाए अपनी लाइफ के किस्से

1 / 2

टेलीविजन का सबसे फेमस शो 'कौन बनेगा करोड़पति' का 33 वां एपिसोड अमिताभ के लिए कुछ खास रहा। जी हां, बुधवार को उनके बर्थडे के मौके पर शो में भी कुछ उनके बीते लम्हों को कुछ इस अंदाज में दिखाया गया कि बॉलीवुड के शहंशाह अपने आंसू नहीं रोक पाए। बता दें कि बुधवार के एपिसोड की शुरुआत बिग बी ने महाराष्ट्र से आईं कंटेस्टेंट डॉक्टर सोनाली रेड्डी के साथ की। सोनाली सिंगल पैरेंट हैं और उनके दो बच्चे हैं।

SHOCKING: आखिर क्यों रणबीर को बार-बार फोन कर रहीं संजय दत्त की बीवी मान्यता

श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी ने पहनी ब्लैक HOT बिकिनी, सोशल मीडिया पर फोटो वायरल

शो में सोनाली ने बताया था कि जब उनके बच्चे तीन साल के थे तो उनके हसबैंड का देहांत हो गया था। तब से वह अपने बच्चों को अकेले ही पाल रही हैं। सोनाली की कहानी सुनकर बिग बी भी काफी इमोशनल हो गए थे। और इसी बात पर उन्होंने भी अपना एक किस्सा सुना दिया। अमिताभ ने बताया कि 'कुली' फिल्म के दौरान जब वो घायल हो गए थे, तब अभिषेक से उनके क्लासमेट ने कह दिया था कि तुम्हारे पापा मरने वाले हैं। यह बात सुनकर अभिषेक काफी घबरा गए थे, और घर आकर जया को यह बात बताई थी। बिग बी ने अपनी बात को आगे बताते हुए कहा कि ऐसे टाइम में बच्चों को समझाना काफी मुश्किल हो जाता है। 

आगे की स्लाइड में जानें शो में क्या बोले अमिताभ बच्चन...

कॉलेज शेरवुड की यादें की ताजा

2 / 2

इतना ही नहीं, अमिताभ के बर्थडे के मौके पर शो के बीच में एक वीडियो भी दिखाया गया। इस वीडियों ने उनके नैनीताल के कॉलेज शेरवुड की यादें को ताजा कर दिया। इस दौरान बिग बी ने अपने कॉलेज के दिनों का एक किस्सा शेयर किया और बताया कि स्कूल में एक बार वह बीमार पड़ गए थे जिस कारण वह स्कूल के एक प्ले में भाग नहीं ले पाए थे। तब उनके पिताजी हरिवंश राय बच्चन ने कहा था कि 'मन का हो तो अच्छा और मन का न हो तो और भी अच्छा'। अपने स्कूल का वीडियो और पुरानी यादे देखते ही अमिताभ अपने आंसू नहीं रोक पाए। वीडियो के बाद बिग बी ने अपने आंसू पोछे और कहा कि कभी सोचा नहीं था कि ऐसा होगा।  
 

ऐप पर पढ़ें