class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

शाहरुख-सलमान को छोड़, अब इस सुपरस्टार के साथ फिल्म बनाएंगे करण जौहर

extremely excited for Kesari

लगता है करण जौहर अपने खास दोस्त शाहरुख खान और सलमान खान दोनों से दूर हो गए हैं। तभी तो उन्होंने बॉलीवुड के चौथे सुपरस्टार यानि कि अक्षय कुमार से हाथ मिला लिया है। जी हां, सारागढ़ी के युद्ध पर बेस्ड अक्षय कुमार और करण जौहर की फिल्म केसरी साल 2019 में होली के मौके पर रिलीज होगी। फिल्म का निर्माण केप ऑफ गुड होप फिल्म्स और धर्मा प्रोडक्शन्स मिल कर करेंगे। 

करण के प्रोडक्शन हाउस के ट्विटर हैंडल ने फिल्म का पोस्टर साझा कर फिल्म के बारे में कुछ जानकारी दी है। इससे पहले सलमान खान इसमें सह निर्माता थे, लेकिन बाद में उन्होंने उसे छोड़ दिया।

 

पोस्ट में कहा गया, अक्षय कुमार और करण जौहर भारत में सर्वाधिक बहादुरी के साथ लड़े गए युद्धों में से एकद बैटल ऑफ सारागढ़ी पर आधारित फिल्म केसरी  पेश करते हैं। अनुराग सिंह के निर्देशन में बन रही अक्षय अभिनीत यह फिल्म 2019 में होली पर रिलीज होगी।

अक्षय ने ट्वीट करते हुए लिखा, ऐसी फिल्म जिसे ले कर मैं व्यक्तिगत और भावनात्मक तौर पर बेहद उत्साहित हूं 'केसरी' 2019 में होली पर रिलीज होगी। वहीं करण ने लिखा, इस ऐतिहासिक कहानी की परते खुलते देखने के लिए बेहद उत्साहित हूं।  

अनुपम खेर को चेयरपर्सन बनाए जाने पर पत्नी ने दिया ये बयान, बोलीं- 'सबसे निपटने में माहिर हैं...'

SHOCK: अनुपम खेर पर गजेंद्र चौहान का वार, FTII को एक्टर नहीं, अच्छे प्रशासक की जरूरत

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Akshay Kumar Karan Johars Partnership for Kesari Based On Battle Of Saragarhi
OMG! शाहरुख की बेटी सुहाना की नई सेल्फी वायरल, नहीं हट पाएगी नजरअनुपम खेर को चेयरपर्सन बनाए जाने पर पत्नी ने दिया ये बयान, बोलीं- 'सबसे निपटने में माहिर हैं...'