Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़ Akshay Kumar and Katrina Kaif clicked selfie together after 7 years

7 साल बाद यूं साथ नजर आए अक्षय और कैटरीना, कैट ने लिखा- 'लव यू...'

अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की जोड़ी बॉलीवुड की सबसे पॉपुलर और हिट जोड़ियों में से एक हैं। दोनों ने साथ में करीब 5 हिट फिल्में दी हैं। लेकिन पिछले लंबे समय से ये जोड़ी साथ नजर नहीं आई है, जिसकी वजह से...

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीSat, 14 Oct 2017 09:34 PM
हमें फॉलो करें

अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की जोड़ी बॉलीवुड की सबसे पॉपुलर और हिट जोड़ियों में से एक हैं। दोनों ने साथ में करीब 5 हिट फिल्में दी हैं। लेकिन पिछले लंबे समय से ये जोड़ी साथ नजर नहीं आई है, जिसकी वजह से इनके फैंस इन्हें मिस कर रहे थे। लेकिन कुछ वक्त पहले ही कैट ने अपने फैंस को एक तोहफा दिया है। जीं हां, कैट ने अक्षय के साथ अपने इंस्टा अकाउंट पर एक सेल्फी शेयर की है, जिसके साथ उन्होंने लिखा-“अक्षय तुम सही थे, तुम मुझसे कहीं अच्छी तस्वीरें लेते हो. फाइनली लंबे समय के बाद एक खूबसूरत फोटो…लव यू अक्षय….

साल 2010 में आई थीं आखिरी फिल्म
अक्षय और कैटरीना ने हमको दिवाना कर गए, नमस्ते लंदन, वेलकम, सिंह इज किंग और दे दना दन जैसी कई हिट फिल्मों में काम किया हैं। आखिरी बार दोनों साल 2010 में रिलीज हुई फिल्म तीस मार खां में दिखे थे। ये फिल्म एक फ्लॉप थी, जिसके बाद दोनों फिर किसी फिल्म में नजर नहीं आए। हालांकि, दोनों हमेशा से अच्छे दोस्त रहे है।

कैटरीना और अक्षय ने यूं तो बॉलीवुड में कई फिल्मों में साथ काम किया है, लेकिन हाल में दोनों की एक साथ कोई फिल्म नहीं आई है। हालांकि, अक्षय ने कुछ ही दिनों पहले अपनी फिल्म ‘टॉयलेट: एक   प्रेम कथा’ से सफलता का स्वाद चखा है, वहीं कैटरीना भी फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ में जल्द ही नजर आएगीं। ‘टाइगर जिंदा है’ दरअसल सलमान और कैटरीना की मशहूर फिल्म ‘एक था टाइगर’ की सीक्वल है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें