Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़After Sonu Nigam, Suchitra Krishnamoorthi Calls Azaan uncivilised

सोनू के बाद सुचित्रा का कॉन्ट्रोवर्शियल ट्वीट, बोलीं- कानफोड़ू होती...

सोनू निगम के बाद अब एक्ट्रेस-सिंगर सुचित्रा कृष्णामूर्ति ने भी अजान को लेकर कॉन्ट्रोवर्शिय

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीTue, 25 July 2017 07:08 AM
हमें फॉलो करें

सुचित्रा कृष्णामूर्ति-सोनू निगम

1 / 2

सोनू निगम के बाद अब एक्ट्रेस-सिंगर सुचित्रा कृष्णामूर्ति ने भी कॉन्ट्रोवर्शियल ट्वीट किया है। जिसके बाद वो लोगों के निगेटिव कमेंट्स का शिकार हो रही हैं। कुछ लोगों ने तो ये भी लिखा है कि ये पब्लिसिटी का अच्छा तरीका है। क्योंकि, वो लंबे समय से लाइम लाइट से दूर हैं।   

क्या लिखा सुचित्रा ने-
सुचित्रा ने 23 जुलाई को पौने छह बजे के करीब ट्वीट किया- मैं सुबह 4.45 पर घर पहुंचीं हूं और इस खास आवाज से मेरे कान फट रहे हैं। इससे ज्यादा बेवकूफी की बात तो कोई हो ही नहीं सकती कि दूसरों पर जबरदस्ती धार्मिकता थोपी जाए।

suchitra

सुबह उठते ही ये आवाज सुनना असभ्य है...
इसके बाद सुचित्रा ने एक और ट्वीट किया जिसमें उन्होंने लिखा-मैं सुबह ब्रहममुहुर्त में उठती हूं और अपने तरीके से पूजा-पाठ करती हूं। मैं सुबह रियाज़ और योगा भी करती हूं इसलिए मुझे किसी भी तरह के सार्वजनिक लाउडस्पीकर की जरूरत नहीं है जो कि मुझे मेरे भगवान और कर्तव्य के बारे में बताए।

आगे की स्लाइड में देखिए सुचित्रा को मिले निगेटिव कमेंट्स और जानें सोनू निगम की अजान कॉन्ट्रोवर्सी के बारे में...

सुचित्रा के कमेंट पर फैंस के कमेंट

2 / 2

सुचित्रा से पहले सिंगर सोनू निगम ने भी 17 अप्रैल को अपने ट्वीट्स में धार्मिक स्‍थलों पर लाउडस्‍पीकर के प्रयोग को ‘गुंडागर्दी’ करार दिया था। उन्‍होंने लिखा था, ”ईश्‍वर सबका भला करे। मैं मुस्लिम नहीं हूं और मुझे सुबह अजान के चलते उठना पड़ता है। भारत में यह जबरन धार्मिकता कब खत्‍म होगी? जब मोहम्‍मद ने इस्‍लाम बनाया तब बिजली नहीं थी। एडिसन के बाद भी मुझे यह शोर क्‍यों सुनना पड़ता है? मैं किसी मंदिर या गुरुद्वारे द्वारा उन लोगों को जगाने के लिए बिजली के उपयोग को जायज नहीं मानता जो धर्म पर नहीं चलते। फिर क्‍यों? ईमानदारी? सच्‍चाई? गुंडागर्दी है बस।” सोनू के इन ट्वीट्स के बाद जमकर बवाल हुआ और एक मौलवी ने उनके नाम का फतवा भी जारी किया, जिसके बाद उन्होंने खुद ही सर मुंडवा लिया।
 

ऐप पर पढ़ें