class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

नामकरण: रीमा लागू के निधन के बाद ये एक्ट्रेस करेंगी उन्हें रिप्लेस

reema lagoo

बॉलीवुड की फेवरेट मां रीमा लागू दुनिया को अलविदा कह गईं। रीमा लागू का निधन 59 साल की उम्र में 18 मई तड़के 3 बजकर 15 मिनट पर कार्डियक अरेस्ट (cardiac arrest) की वजह से हो गया। बता दें कि रीमा लागू स्टार प्लस के शो नामकरण में दयावंती मेहता के किरदार में नजर आ रही थीं। अब अचानक उनकी मौत के कारण शो पर एक बड़ी परेशानी आ गई है। रीमा लागू के निधन के बाद अब निर्माता शो के लिए इस किरदार के लिए नया चेहरा ढूंढ़ रहे हैं। लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दयावंती के किरदार के लिए एक्ट्रेस रागिनी शाह को फाइनल कर दिया है। 

ragini shah

बता दें कि रागिनी इससे पहले दीया और बाती हम, सरस्वती चंद्र, एक महल हो सपनों का जैसे सीरियल में नज़र आ चुकी हैं। लेकिन देखने वाली बात तो ये है कि क्या रागिनी, रीमा की तरह दर्शकों के दिल में अपनी जगह बना पाती है या नहीं।

भावुक मैसेज: रीमा लागू की 'बेटी' का इमोश्नल मैसेज, 'मैं आपकी बेटी बनने लायक नही...'

इस बारे में जब रागिनी ने एक अंग्रेजी वेबसाइट से बात की तो उन्होंने कहा, जब मुझे फोन आया तो मैं थोड़ी शॉक थी, लेकिन निर्माता जल्द ही रिप्लेसमेंट करना चाहते थे क्योंकि सीरियल में शादी का महत्वपूर्ण ट्रैक चल रहा है।
रागिनी ने ये भी बताया कि शो के निर्माताओं के साथ-साथ महेश भट्ट भी मुझसे मिलने आए थे और उन्होंने खुद मुझे इस किरदार के बारे में समझाया। ऐसा पहली बार होगा, जब मैं किसी किरदार को रिप्लेस करने वाली हूं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title: after reema lagoos death ragini shah takes over her role in naamkaran