Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़after deepika padukone reaction on padmavati rangoli five peole arrested

WAH! 'पद्मावती' के गुस्से का असर, रंगोली खराब करने वाले लोग अरेस्ट

संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावती' आए दिनों किसी न किसी कारण चर्चा में बनी रहती है। इन दिनों गुजरात के सूरत में हुए हादसे को लेकर पद्मावती फिर सुर्खियों में है।

लाइव हिन्दुस्तान टीम दिल्लीFri, 20 Oct 2017 12:13 PM
हमें फॉलो करें

पांच लोगों को किया अरेस्ट

1 / 2

संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावती' आए दिनों किसी न किसी कारण चर्चा में बनी रहती है। इन दिनों गुजरात के सूरत में हुए हादसे को लेकर पद्मावती फिर सुर्खियों में है। दरअसल, सूरत के एक मॉल में 48 घंटे लगाकार पद्मावती की पोस्टर रंगोली बनाई गई थी, लेकिन हिंदू संगठन ने श्री राम के नारे लगाते हुए उस रंगोली को मिनटों नें तहस-नहस कर दिया। इस घटना की सोशल मीडिया पर काफी निंदा हो रही है। यहां तक कि फिल्म के कलाकारों में भी इस तरह के विरोध को लेकर काफी गुस्सा नजर आ रहा है। हाल ही में फिल्म में पद्मावती का किरदार निभा रही दीपिका ने सोशल मीडिया पर इस घटना की निंदा करते की है। और अपने ट्वीट में स्मृति इरानी को टैग करते हुए इस पर एक्शन लेने की बात कही है।

...तो आज आमने-सामने होंगे आमिर और अजय, सीक्रेट सुपर स्टार को टक्कर देने आ गई 'गोलमाल अगेन'

ट्विटर पर सस्पेंड होने के खिलाफ अदालत जाएंगे KRK, जानें क्या है वजह 

आगे की स्लाइड में देखें पद्मावती का ट्वीट

स्मृति को किया टैग

2 / 2

दीपिका के इस ट्वीट के बाद रंगोली को खबरा करने वाले करणी सेना के चार और वीएचपी के सदस्य को गिरफ्तार किया गया है। बता दें कि वीडियो के आधार पर पुलिस ने इन लोगों को गिरफ्तार किया है। वीडियो में वह 'जय श्रीराम' के नारे लगा रहे थे और रंगोली को बिगाड़ रहे थे। सूरत के पुलिस आयुक्त ने पत्रकारों से बात करते हुए मॉल मालिकों से अपील की है कि अगर ऐसा मामला हुआ है तो शिकायत दर्ज कराने के लिए आगे आएं। 

 

 

ऐप पर पढ़ें