Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़actor Akshay Kumar apologises for violating code of conduct for tricolor

तिरंगा कॉन्ट्रोवर्सी:अक्षय ने मांगी फैंस से माफी,डिलीट की विवादित फोटो

अपनी देशभक्ति फिल्मों के लिए फैंस के बीच पॉपुलर अक्षय कुमार ने कल रात (23 जुलाई) को कुछ ऐसा कर द

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीMon, 24 July 2017 01:16 PM
हमें फॉलो करें

अक्षय कुमार

1 / 2

अपनी देशभक्ति फिल्मों के लिए फैंस के बीच पॉपुलर अक्षय कुमार ने कल रात (23 जुलाई) को कुछ ऐसा कर दिया कि फैंस उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल करने लगे। दरअसल, उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर उल्टा तिरंगा पकड़े हुए एक फोटो पोस्ट की थी, जिससे लोग नाराज हो गए और निगेटिव कमेंट करने लगे। इसके बाद अक्षय ने वो फोटो हटा ली और अपने फैंस से माफी मांग ली। साथ ही उन्होंने लिखा-"Extending my sincerest apology for violating the code of conduct for the tricolor.Didn't mean to offend anyone,the picture has been removed"

बता दें कि ये फोटो लॉर्ड्स के मैदान में हुए महिला वर्ल्ड कप के दौरान खींची गई थीं। जहां भारत का मुकाबला इंग्लैंड से हुआ था। अक्षय यहां भारतीय महिला टीम का हौसला बढ़ाने के लिए पहुंचे थे। लेकिन अपनी एक गलती की वजह से कॉन्ट्रोवर्सी का शिकार हो गए। 

 

आगे की स्लाइड में देखिए अक्षय की विवादित फोटो...

महिला विश्व कप 2017: मैच देखने के लिए नंगे पांव भागे खिलाड़ी कुमार

वाह: ...तो कुछ इस तरह हार से मुरझाए चेहरे पर मुस्कान ले आए 'खिलाड़ी' कुमार

अक्षय कुमार की विवादित फोटो

2 / 2

अक्षय यहां टीम इंडिया को चीयर-अप करने पहुंचे। मैच देखने जा रहे अक्षय ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो भी शेयर किया था जिसमें वह बता रहे हैं कि वह मैच देखने की एक्साइटमेंट में वह नंगे पैर ही निकल गए। बता दें कि यह वीडियो अक्षय ने ट्रेन में रिकॉर्ड किया था। 

ऐप पर पढ़ें