class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

SHOCKING: जिसने फिल्मों में एंट्री कराई, उसी का साथ छोड़ गए जूनियर बच्चन

abhishek

जेपी दत्ता जल्द ही इंडो-चीन वॉर पर अपनी फिल्म 'पलटन' लेकर आ रहे  हैं। इस फिल्म के कलाकारों में जिम्मी शेरगिल, पुलकित सम्राट, अभिषेक बच्चन, अर्जुन रामपाल और सिद्धांत कपूर का नाम सामने आ रहा था लेकिन अब खबर है कि अभिषेक बच्चन ने यह फिल्म छोड़ दी है। यह बात किसी को भी समझ नहीं आ रही है कि शूटिंग से कुछ दिनों पहले अभि ने यह फिल्म क्यों छोड़ दी, जबकि पहले तो वह इस फिल्म की कहानी और इसमें अपने किरदार से काफी खुश थे।

खुद फिल्म के मेकर्स इस बात से हैरान हैं कि जूनियर बच्चन ने अचानक अपने पांव पीछे क्यों खींच लिए। फिल्म के निर्देशक जेप्पी दत्ता की बेटी निधि दत्ता जो कि फिल्म की निर्माता भी हैं, उन्होंने बस इसी खबर की पुष्टि की है कि अभिषेक अब इस फिल्म का हिस्सा नहीं हैं। उन्होंने अपने किसी निजी कारणों से फिल्म से खुद को अलग किया है और अब उनकी जगह किसी दूसरे एक्टर की तलाश की जा रही है। फिलहाल यह देखना होगा कि अभिषेक की जगह कौन इस फिल्म का हिस्सा बनता है। बताते चलें कि अभिषेक ने जेपी दत्ता की फिल्म 'रिफ्यूजी' से ही अपने कॅरियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म में वह करीना कपूर के साथ नजर आए थे। इसके बाद उन्होंने उनकी फिल्म 'एलओसी' में भी काम किया था।
आपको बता दें कि जूनियर बच्चन ने फिल्म की शूटिंग और अपने किरदार की पूरी तैयारी भी कर ली थी। कुछ ही समय पहले अभि ने टि्वटर पर फिल्म का फर्स्ट पोस्टर भी फैंस के साथ शेयर किया था और इस फिल्म को लेकर अपना उत्साह और खुशी भी प्रशंसकों के सामने जाहिर की थी। ऐसे में अचानक उन्होंने इस फिल्म से अलग होने का फैसला क्यों लिया, फिलहाल यह खुलासा नहीं हुआ है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:abhishek walks out of jp dutta' film paltan at the last moment
रेप केस से बरी हुए पीपली लाइव के को-डायरेक्टर, तिहाड़ में बंद हैं फारूकीVIDEO: अक्षय ने शेयर किया वीडियो, बेटी नितारा के बर्थडे पर दिया प्यारा सा मेसेज