रविवार, 26 अक्टूबर, 2014 | 01:10 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
Image Loading    राजनाथ सोमवार को मुंबई में कर सकते हैं शिवसेना से वार्ता नरेंद्र मोदी ने सफाई और स्वच्छता पर दिया जोर मुंबई में मोदी से उद्धव के मिलने का कार्यक्रम नहीं था: शिवसेना  कांग्रेस ने विवादित लेख पर भाजपा की आलोचना की केन्द्र ने 80 हजार करोड़ की रक्षा परियोजनाओं को दी मंजूरी  कांग्रेस नेता शशि थरूर शामिल हुए स्वच्छता अभियान में हेलमेट के बगैर स्कूटर चला कर विवाद में आए गडकरी  नस्ली घटनाओं पर राज्यों को सलाह देगा गृह मंत्रालय: रिजिजू अश्विका कपूर को फिल्मों के लिए ग्रीन ऑस्कर अवार्ड जम्मू-कश्मीर और झारखंड में पांच चरणों में मतदान की घोषणा
इस दुनिया में दो तरह के इंसान होते हैं, विनर्स और लूजर्स। यानी जीतने वाले और हारने वाले...। शाहरुख खान इस संवाद को फिल्म में कई बार बोलते हैं। अब थोड़ा फ्लैशबैक में चलते हैं।  11:39 AM
नृत्य निर्देशन, पटकथा लेखन, रियलिटी शो की जज और अभिनय सहित हर काम को बेहतरीन तरीके से अंजाम देने में माहिर फराह के अंदर एक निर्देशक के तौर पर जो आत्मविश्वास नजर आता है, उसके दीवाने तो शाहरुख भी हैं।  11:47 AM
अभिनेत्री दीपिका पादुकोण कहती हैं कि अवॉर्ड्स उनके लिए मायने रखते हैं, क्योंकि यह कड़ी मेहनत की सराहना किए जाने का प्रतीक होते हैं। दीपिका को पिछले साल उनकी फिल्म ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ और ‘गोलियों की रासलीला-राम लीला’ के लिए कई सारे अवॉर्ड्स मिले थे। 03:18 PM
टेली टॉक
‘ये हैं मोहब्बतें’ के सेट पर लगी आग, सभी सुरक्षित‘ये हैं मोहब्बतें’ के सेट पर लगी आग, सभी सुरक्षित
मुंबई के चांदीवली स्थित किलिक निक्सन स्टूडियो, जहां टीवी शो ‘ये हैं मोहब्बतें’ की शूटिंग चल रही थी, में शुक्रवार रात आग लग गई। घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।
 
दीवाली पर टीवी कलाकारों ने साझा की बचपन की यादेंदीवाली पर टीवी कलाकारों ने साझा की बचपन की यादें
शिविन नारंग और शशांक व्यास जैसे टीवी कलाकारों के लिए दीवाली सिर्फ घर को रौशनी, फूलों और रंगोली से सजाने का त्योहार नहीं है, बल्कि बचपन की अनमोल यादें और बीते दिनों को याद करने का बहाना है।
 
रू-ब-रू
अवॉर्ड्स मेरे लिए मायने रखते हैं : दीपिकाअवॉर्ड्स मेरे लिए मायने रखते हैं : दीपिका
अभिनेत्री दीपिका पादुकोण कहती हैं कि अवॉर्ड्स उनके लिए मायने रखते हैं, क्योंकि यह कड़ी मेहनत की सराहना किए जाने का प्रतीक होते हैं। दीपिका को पिछले साल उनकी फिल्म ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ और ‘गोलियों की रासलीला-राम लीला’ के लिए कई सारे अवॉर्ड्स मिले थे।
 
बेहतरीन कलाकार और इंसान हैं शाहरुखबेहतरीन कलाकार और इंसान हैं शाहरुख
नृत्य निर्देशन, पटकथा लेखन, रियलिटी शो की जज और अभिनय सहित हर काम को बेहतरीन तरीके से अंजाम देने में माहिर फराह के अंदर एक निर्देशक के तौर पर जो आत्मविश्वास नजर आता है, उसके दीवाने तो शाहरुख भी हैं।
 
गॉसिप
फिल्म समारोह निदेशालय ने अगले माह गोवा में होने वाले अंतरराष्ट्रीय भारतीय फिल्म समारोह के उद्घाटन के लिए मेगास्टार अमिताभ बच्चन को आमंत्रित किया है।
 
ऑस्कर के आयोजकों ने घोषणा की है कि अमेरिका के ख्याति प्राप्त रंगमंच कलाकार और अभिनेता नील पैट्रिक हैरिस अगले ऑस्कर समारोह की मेजबानी करेंगे।
 
शाहरुख-दीपिका की हैप्पी न्यू ईयर फिल्म फिल्म "हैप्पी न्यू ईयर" निर्देशक फराह खान की एक बॉलीवुड एक्शन कॉमेडी ड्रामा फिल्म है। गौरी खान फिल्म की निर्माता हैं। अन्य फोटो
रिव्यू
मूवी मैजिक
डोरे डालने में माहिर रणवीरडोरे डालने में माहिर रणवीर
‘बैंड बाजा बारात’ से अपना करियर शुरू करने वाले रणवीर सिंह अपने काम के साथ-साथ रोमांस को लेकर भी खबरों में बने रहते हैं। कभी उनका नाम अनुष्का के साथ जोड़ा गया तो अब दीपिका के साथ उनका अफेयर चर्चा में है।
 
जैकी का नया फिटनेस गैजेटजैकी का नया फिटनेस गैजेट
फिल्म ‘किक’ के बाद बॉलीवुड की ए लिस्ट अभिनेत्रियों में शुमार हो चुकी जैक्लीन फर्नाडीज के बारे में मशहूर है कि वो अपनी फिटनेस को लेकर काफी सतर्क रहती हैं।
 
ImageLoading
कॉमेडी फिल्म है द शॉकीन्स
ImageLoading
रोमांस कॉमेडी फिल्म है हैप्पी एंडींग
ImageLoading
विवाह बंधन में बंधे साहिल-दीया
ImageLoading
पीके का प्रमोशन करतीं अनुष्का
लतीफ़े
Image Loading

मां बेटे से-बेटा सेब खालो
बेटा बोलता है- ना
मां फिर बोलती है- बेटा, केला खालो
बेटा बोलता है- नहीं
मां (गुस्से में) - तू , अपने बाप पर गया है, चप्पल ही खायेगा।

 
सर्वाधिक पढ़ी
गई ख़बरें
सर्वाधिक पसंद
की गई ख़बरें
सर्वाधिक पसंद
की गई तस्वीरे
लाइवहिन्दुस्तान पर अन्य ख़बरें
आज का मौसम राशिफल
अपना शहर चुने  
धूप
सूर्यादय
सूर्यास्त
नमी
 : 05:41 AM
 : 06:55 PM
 : 16 %
अधिकतम
तापमान
43°
.
|
न्यूनतम
तापमान
24°