Image Loading Manoranjan - LiveHindustan.com
शनिवार, 06 फरवरी, 2016 | 03:26 | IST
 |  Image Loading
ब्रेकिंग
  • नेपाल में बड़ा भूकंप का झटका आया, लोग घरों से बाहर निकले, भूकंप की तीव्रता 5.2 आंकी...
  • उत्तर बिहार में भूकंप के हल्के झटके महसूस किए गए।
वो गोरी-चिट्टी है, लेकिन बेहद पतली और लंबी भी। पढ़ी-लिखी है, अच्छी नौकरी करती है, लेकिन कॉटन के सूट पहनती है, जिसे गले तक बंद रखती है। वो अपने पिता की हर बात मानती है। 05:29 PM
अभिनेता रणदीप हुड्डा ने अपनी आगामी फिल्म ‘सरबजीत’ के लिए केवल 28 दिनों में ही 18 किलो वजन घटाया 04:54 PM
हॉलीवुड स्टार विन डीजल ने बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के साथ कई चौंकाने वाली तस्वीरें शेयर की हैं। यह तस्वीरें फिल्म ‘‘एक्सएक्सएक्स द रिटर्न ऑफ शांदेर केज’’ के शूटिंग के दौरान ली गई है। 04:30 PM
टेली टॉक
हांग कांग शूट के बाद हांग कांग शूट के बाद 'यह रिश्ता क्या कहलाता है' को अलविदा कहेंगे नैतिक
लोकप्रिय टेलीविजन धारावाहिक ‘यह रिश्ता क्या कहलाता है’ में नैतिक सिंघानिया का किरदार निभा रहे करन मेहरा कुछ सप्ताह बाद दर्शकों को अलविदा कह देंगे। वह पिछले सात साल से इस शो में काम कर रहे हैं।
 
टीवी स्टार सनाया ने शेयर किए गोवा में हुई ड्रीम वेडिंग के नए PHOTOSटीवी स्टार सनाया ने शेयर किए गोवा में हुई ड्रीम वेडिंग के नए PHOTOS
टीवी एक्टर सनाया ईरानी और मोहित सहगल की रील लाइफ की जोड़ी रियल लाइफ में तबदील हो चुकी है। सनाया-मोहित की शादी 25 जनवरी को गोवा में हुई।
 
रू-ब-रू
‘फिल्मों में मनोरंजन के साथ संदेश देना चाहता हूं’‘फिल्मों में मनोरंजन के साथ संदेश देना चाहता हूं’
इस फिल्म का निर्माता मैं माधवन की वजह से बना हूं। उन्होंने मुझे एक स्क्रिप्ट सुनाई थी और अनुरोध किया था कि मैं इसे प्रेजेंट कर दूं।
 
हमारे समय की बहुत बड़ी घटना है एयरलिफ्ट: राजा कृष्ण मेननहमारे समय की बहुत बड़ी घटना है एयरलिफ्ट: राजा कृष्ण मेनन
राजा कृष्ण मेनन फिल्म 'एयरलिफ्ट' लेकर आए हैं। कुवैत में घटी सत्य घटना को फिल्म की कहानी का आधार बनाया गया है। राजा कृष्ण मेनन की यह तीसरी फिल्म है।
 
हैप्पी बर्थडे उर्मिला बॉलीवुड में उर्मिला मातोंडकर को एक ऐसी अभिनेत्री के तौर पर शुमार किया जाता है, जिन्होंने अपने बोल्ड अभिनय से बिंदास अभिनेत्री   के रूप में दर्शकों के बीच अपनी पहचान बनाई है। 4 फरवरी 1974 को मुंबई में जन्मीं उर्मिला मातोंडकर ने अपने करियर की शुरुआत   साल 1981 में प्रदर्शित फिल्म कलयुग से बतौर बाल कलाकार के रूप में की। बॉलीवुड में उर्मिला मातोंडकर को एक ऐसी अभिनेत्री के तौर पर शुमार किया जाता है, जिन्होंने अपने बोल्ड अभिनय से बिंदास अभिनेत्री के रूप में दर्शकों के बीच अपनी पहचान बनाई है। 4 फरवरी 1974 को मुंबई में जन्मीं उर्मिला मातोंडकर ने अपने करियर की शुरुआत साल 1981 में प्रदर्शित फिल्म कलयुग से बतौर बाल कलाकार के रूप में की। अन्य फोटो
रिव्यू
ImageLoading
हैप्पी बर्थडे वहीदा
ImageLoading
घायल वन्स अगेन
ImageLoading
हैप्पी बर्थडे जैकी
ImageLoading
हैप्पी बर्थडे प्रीति
लतीफ़े
Image Loading

जब पप्पू को पड़ा थप्पड़...
पप्पू- आई लव यू
लड़की ने जोर से थप्पड़ मारा और बोली, क्या कहा तूने?
पप्पू (घुमा कर दो मारते हुए)- जब सुन नहीं तो मारा क्यों?

 
गॉसिप
2016 की शुरुआत ही सेलेब्रिटी ब्रेकअप से हुई। रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ अलग हुए उसके कुछ दिन बाद ही फरहान अख्तर ने अपनी बीवी अधूना अख्तर से अलग होने का ऐलान कर दिया।
 
पॉप स्टार शकीरा ने अपना 39वां जन्मदिन प्रशंसकों के साथ बिना मेकअप के सेल्फी खींचकर मनाया और इस तस्वीर को उन्होंने ऑनलाइन भी पोस्ट किया।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड