बुधवार, 01 अप्रैल, 2015 | 05:18 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
इमरान हाशमी भी अब उन सितारों की फेहरिस्त में शामिल होने जा रहे हैं, जो अपनी फिल्मों का प्रमोशन करने के लिए नए-नए फंडे अपनाते हैं।  03:56 PM
डायरेक्टर रोहित शेट्टी अपनी अगली फिल्म की एक्ट्रेस कृति सैनन से खफा हो गए हैं। इसकी वजह कृति के दोस्त बताए जा रहे हैं, जो फिल्म के सेट पर आ गए थे और उनके को-स्टार शाहरुख खान से मिलने को बेकरार थे।  03:40 PM
पिछले कई दिनों से सुनने में आ रहा था कि कंगना रनौत निर्देशक रीमा कागती की अगली फिल्म में नजर आने वाली हैं, लेकिन कंगना ने इस खबर को अफवाह करार दिया है। 03:21 PM
टेली टॉक
विद्या होंगी विद्या होंगी 'नच बलिए 7' की निर्णायक...?
टेलीविजन डांस रियलिटी शो 'नच बलिए 7' की निर्माता एकता कपूर इसके लिए निर्णायकों की तलाश में हैं। वह इसमें अभिनेत्री विद्या बालन को भी लेना चाहती हैं।
 
'नच बलिए 7' में हुसैन, टीना की जोड़ी...?
नृत्य आधारित रियलिटी टीवी शो 'नच बलिए' के आने वाले सत्र में टेलीविजन अभिनेता हुसैन कुवाजेरवाला और उनकी पत्नी टीना दारिया कथित तौर पर 'चैलेंजर जोड़ी' के रूप में वापसी कर रहे हैं।
 
रू-ब-रू
सफलता का मतलब शोहरत नहीं : रितिकसफलता का मतलब शोहरत नहीं : रितिक
बीते दिनों में अपनी जिंदगी के कई उतार-चढ़ाव देख चुके अभिनेता रितिक रोशन का कहना है कि उनकी नजर में सफलता का अर्थ अपना सर्वश्रेष्ठ देना है।
 
‘धर्म संकट में’ किसी को आहत नहीं करती : नसीरुद्दीन‘धर्म संकट में’ किसी को आहत नहीं करती : नसीरुद्दीन
मंझे हुए अभिनेता नसीरुद्दीन शाह आगे कटाक्ष करने वाली हास्य फिल्म ‘धर्म संकट में’ एक आध्यात्मिक संगठन के गुरु के रूप में नजर आएंगे। वह कहते हैं कि किसी धर्म या समूह को इस फिल्म में कुछ भी आपत्तिजनक नहीं लगेगा, क्योंकि इसमें दिखाई गई हर चीज सही और तथ्यपूर्ण है।
 
गॉसिप
सुपर मॉडल केट मोस के पति जेमी हिंस पत्नी की नग्न तस्वीरें प्रदर्शित करने की योजना बना रहे हैं। केट इसे लेकर बेहद उत्साहित हैं।
 
पॉप स्टार मडोना का कहना है कि उनके बहुत से गीत उनकी जिंदगी के असफल रिश्तों से प्रेरित रहे हैं।
 
गब्बर इज़ बैक गब्बर निर्देशक कृष की आने वाली एक ड्रामा फिल्म है। संजय लीला भंसाली फिल्म के निर्माता हैं। गब्बर निर्देशक कृष की आने वाली एक ड्रामा फिल्म है। संजय लीला भंसाली फिल्म के निर्माता हैं। अन्य फोटो
रिव्यू
मूवी मैजिक
बहुत चंट है प्रियंकाबहुत चंट है प्रियंका
बीते दो-तीन सालों से प्रियंका चोपड़ा का करियर दिलचस्प ढंग से हिचकोले खा रहा है। सफलता-असफलता के बीच अपने करियर को उन्होंने जिस ढंग से एक नई शेप दी है, उसके कायल तो उनके प्रतिद्वंद्वी भी हो गये हैं।
 
पैसा वसूल फिल्म है दिल्लीवाली जालिम गर्लफ्रेंडपैसा वसूल फिल्म है दिल्लीवाली जालिम गर्लफ्रेंड
इस हफ्ते रिलीज हुई फिल्म ‘दिल्लीवाली जालिम गर्लफ्रेंड’ अपने नाम से एक ताजगीभरी और हल्की-फुल्की फिल्म लगती है। ये फिल्म ऐसे समय में रिलीज हुई है, जब साल की शुरुआत बोझिल और स्याह फिल्मों से हुई है।
 
ImageLoading
लॉन्च इवेंट में दीपिका
ImageLoading
कैटरीना का वैक्स फिगर
ImageLoading
एचटी मुंबई मोस्ट स्टाइलिश अवॉर्ड्स
ImageLoading
पीकू का प्रमोशन करते सितारे
लतीफ़े
Image Loading

मां बेटे से-बेटा सेब खालो
बेटा बोलता है- ना
मां फिर बोलती है- बेटा, केला खालो
बेटा बोलता है- नहीं
मां (गुस्से में) - तू , अपने बाप पर गया है, चप्पल ही खायेगा।

 
सर्वाधिक पढ़ी
गई ख़बरें
सर्वाधिक पसंद
की गई ख़बरें
सर्वाधिक पसंद
की गई तस्वीरे
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
आज का मौसम राशिफल
अपना शहर चुने  
धूप
सूर्यादय
सूर्यास्त
नमी
 : 07:08 AM
 : 05:28 PM
 : 94 %
अधिकतम
तापमान
21°
.
|
न्यूनतम
तापमान