मंगलवार, 26 मई, 2015 | 18:59 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
Image Loading    दिल्ली विधानसभा: विशेष सत्र में हंगामा, बीजेपी विधायक को बाहर निकाला  यूपी: गर्मी का कहर जारी, राहत के आसार नहीं इस रेस्टोरेंट में आने वालों को बनना पड़ता है कैदी प्रतापगढ़ में रोडवेज के कैशियर की हत्या कर साढ़े सात लाख की लूट  सलमान को दुबई जाने के लिए कोर्ट से मिली अनुमति वसीम रिजवी शिया वक्फ बोर्ड के फिर चेयरमैन साहित्यिक चोरी के आरोप में 'पीके' के निर्माताओं को नोटिस 9 अधिकारियों के तबादले के बाद एलजी से मिले केजरीवाल  कांग्रेस के दस साल पर भारी भाजपा का एक साल: स्मृति दुनिया कर रही हरमन की तारीफ, किसी ने भेजा कार्ड तो किसी ने फर्नीचर
बॉलीवुड में अपने संजीदा अभिनय के लिये मशहूर कंगना रनौत और आर माधवन की जोड़ी वाली फिल्म 'तनु वेड्स मनु रिटर्न्स' ने अपने पहले वीकेंड के दौरान 38 करोड़ रुपये की शानदार कमाई की है। 05:48 PM
बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर का कहना है कि वह 'पीके 2' में मुफ्त में काम कर सकते हैं। 03:13 PM
निर्देशक संजय गुप्ता की फिल्म 'जज्बा' से ऐश्वर्या राय बच्चन कमबैक करने जा रही हैं। कुछ दिन पहले फिल्म में उनका पहला लुक जारी किया गया था, अब संजय ने फिल्म में अहम रोल कर रहे इरफान खान का लुक भी ट्विटर पर जारी कर दिया है।  03:04 PM
टेली टॉक
‘भाभी जी घर पर हैं!’ में अश्लीलता नहीं : आसिफ‘भाभी जी घर पर हैं!’ में अश्लीलता नहीं : आसिफ
हास्य धारावाहिक ‘भाभी जी घर पर हैं!’ में विभूति नारायण की भूमिका निभा रहे अभिनेता आसिफ शेफ का कहना है कि इसमें कोई अभद्र या अश्लील हंसी-मजाक नहीं दिखाया जाता।
 
अभिमानी नहीं हैं कपिल शर्मा: सुनील ग्रोवरअभिमानी नहीं हैं कपिल शर्मा: सुनील ग्रोवर
जानेमाने हास्य अभिनेता सुनील ग्रोवर का कहना है कि कपिल शर्मा अभिमानी नहीं है। सुनील ग्रोवर ने कपिल शर्मा के शो -मेडी नाइट्स विद कपिल- में काम किया है। इस शो में सुनील ग्रोवर ने गुत्थी की भूमिका निभायी है।
 
रू-ब-रू
'पीके 2' में मुफ्त में काम करेंगे रणबीर
बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर का कहना है कि वह 'पीके 2' में मुफ्त में काम कर सकते हैं।
 
कान फिल्म समारोह में फिर शामिल होना चाहती हैं दीपिकाकान फिल्म समारोह में फिर शामिल होना चाहती हैं दीपिका
बॉलीवुड की डिंपल गर्ल दीपिका पादुकोण कान अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में फिर शामिल होना चाहती हैं। दीपिका पादुकोण एक ब्रैंड की प्रतिनिधि के रूप में कान फिल्म समारोह में हिस्सा ले चुकी हैं।
 
गॉसिप
इस साल 68वें कान फिल्म महोत्सव की शुरुआत महिला फिल्म निर्देशक एमेनुएल बरकॉट की 'स्टैंडिंग टॉल' से हुई और इस तरह किसी हॉलीवुड फिल्म से शुरुआत का आम चलन खत्म हो गया।
 
आईपीएल टीम (केकेआर),सह-मालिक, बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान, व जूही चावला को विदेशी मुद्रा विनिमय प्रबंधन अधिनियमके नियमों का उल्लंघन के लिए प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की ओर से सम्मन भेजा गया है।
 
हमारी अधूरी कहानी हमारी अधूरी कहानी निर्देशक मोहित सूरी की आने वाली एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म है।   मुकेश भट्ट फिल्म के निर्माता हैं। हमारी अधूरी कहानी निर्देशक मोहित सूरी की आने वाली एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म है। मुकेश भट्ट फिल्म के निर्माता हैं। अन्य फोटो
रिव्यू
मूवी मैजिक
दीपिका है अब भी स्पेशल फेंड्र: रणवीर दीपिका है अब भी स्पेशल फेंड्र: रणवीर
नई पीढ़ी के ऊर्जावान एक्टरों में रणवीर सिंह टॉप पर हैं। 19 साल की उम्र में उन्होंने अपने पापा से साफ कह दिया था कि मैं तो बस हीरो बनूंगा। रणवीर फिल्मों में आते ही छा गये। देखते ही देखते उनकी छवि एक खिलंदड़े, लेकिन ऊर्जा से भरपूर हीरो की बन गयी।
 
चर्चगेट पर जैकी-लॉरेन के फ्लैश मॉब का जलवाचर्चगेट पर जैकी-लॉरेन के फ्लैश मॉब का जलवा
‘वेलकम टू कराची’ अगले सप्ताह गुरुवार को यानी 28 मई को रिलीज हो रही है। जैकी का कहना है कि यह डेट उनके लिए ऐतिहासिक है, क्योंकि 1991 में इसी दिन उनके पिता द्वारा प्रोड्यूस फिल्म ‘बीवी नंबर 1’ रिलीज हुई थी।
 
ImageLoading
कॉमेडी से भरपूर वेलकम टू कराची
ImageLoading
दिल धड़कने दो
ImageLoading
ऐश्वर्या का अंदाज
ImageLoading
पीकू की सक्सेस पार्टी में सितारों की धूम
लतीफ़े
Image Loading

मां बेटे से-बेटा सेब खालो
बेटा बोलता है- ना
मां फिर बोलती है- बेटा, केला खालो
बेटा बोलता है- नहीं
मां (गुस्से में) - तू , अपने बाप पर गया है, चप्पल ही खायेगा।

 
सर्वाधिक पढ़ी
गई ख़बरें
सर्वाधिक पसंद
की गई ख़बरें
सर्वाधिक पसंद
की गई तस्वीरे
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
लाइवहिन्दुस्तान पर अन्य ख़बरें
आज का मौसम राशिफल
अपना शहर चुने  
धूप
सूर्यादय
सूर्यास्त
नमी
 : 07:08 AM
 : 05:28 PM
 : 94 %
अधिकतम
तापमान
21°
.
|
न्यूनतम
तापमान