शुक्रवार, 03 जुलाई, 2015 | 13:02 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
Image Loading    झारखंड के चाईबासा में रिश्वत लेते दारोगा रंगे हाथ गिरफ्तार झारखंड: हजारीबाग में पिता ने अबोध बेटी को पटक कर मार डाला जमशेदपुर में स्कूल वाहन चालक हड़ताल पर, अभिभावक परेशान झारखंड: सीएम ने राज्य के सबसे लंबे पुल की आधारशिला रखी यूपी के रायबरेली में सड़क हादसा, 9 लोगों की मौत सड़क हादसे में हेमा घायल, बच्ची की मौत, ड्राइवर अरेस्ट, देखिए दिल दहला देने वाली तस्वीरें बिहार में किया था मर्डर, दिल्ली में चला रहा था ढाबा, अरेस्ट यूपी: कुत्ते, बकरे की चोरी के मामले में मांग रहे राज्यपाल से मदद! लड़की पर लड़का भगाने का आरोप, मामला हुआ दर्ज, जांच जारी एक बार फिर से सस्पेंड हुए मशहूर एनकाउंटर स्पेश्लिस्ट दया नायक
संपादकीय
सांसदों के वेतन और भत्तों में जायज बढ़ोतरी होनी चाहिए, लेकिन अपने आर्थिक लाभ से जुड़े फैसले का अधिकार खुद सांसदों को ही क्यों हो?
 
विदेशी अखबारों से
उत्तरी सुमात्रा की राजधानी मेडन में मंगलवार को हरक्युलस सी-130 सैन्य विमान के दुर्घटनाग्रस्त होने से मरे लोगों के परिजनों के प्रति न केवल हमारी गहरी संवेदना है, बल्कि यह हादसा हमें याद दिलाता है कि देश के सैन्य विमान बेड़े को नया करने और सामान्यत: देश की पूरी हथियार-प्रणाली को बदलने की जरूरत है।
 
आप की राय
डॉक्टरी पर्चे में सुलेख के संदर्भ में यही कहना समीचीन लगता है कि सुलेख हमारे आंतरिक विचारों के प्रतिबिंब होते हैं। यदि हम अंदर से सशक्त होंगे, तो हमारे विचारों में उसका सौंदर्य झलकेगा।
 
भले ही प्रत्येक वर्ष 21 जून को संयुक्त राष्ट्र ने योग दिवस मनाने की घोषणा की हो, लेकिन बहुत सारे देशों को यह घोषणा रास नहीं आ रही। रूस योग के महत्व को नहीं मानता है।
 
रू-ब-रू
दिल्ली के सिरी फोर्ट की बात है। मैं और जाकिर हुसैन वहां कार्यक्रम दे रहे थे। हॉल खचाखच भरा हुआ था। लोग सीढि़यों पर बैठे थे। दीवारों से चिपके खड़े थे।
 
पिछले कुछ साल में मुंबई में काम करने के कई ऑफर आए, लेकिन मैंने बहुत चुनकर काम किया। अपने चाचा लच्छू महाराज के बारे में तो मैंने आप लोगों को बताया ही है, वह तो मुंबई में ही बस गए थे।
 
एप्पल आईफोन के सामने फेल एके-74 हाल ही में एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें आईफोन की सहनशीलता पर एक   टेस्ट किया जा रहा है। हाल ही में एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें आईफोन की सहनशीलता पर एक टेस्ट किया जा रहा है। अन्य फोटो
कॉलम
मोदी सरकार को उम्मीद है कि वह पारंपरिक धरोहरों व मूल्यों के प्रभाव का इस्तेमाल करके देश की नींव मजबूत कर सकेगी।
 
चीन, जापान और कोरिया के अतीत की यादें उनके वर्तमान टकराव को लगातार बढ़ा रही हैं।
 
जीने की राह
बड़ी बातें नहीं, बड़े काम करूंगा
मेरे पिता बुलंद इरादों के साथ अमेरिका आए थे। अपने सपने को पूरा करने के लिए उन्होंने पूरे आत्मविश्वास के साथ मेहनत की और सफल हुए।
 
meअसंभव जैसा कुछ नहीं होता
तमिलनाडु के एक साधारण परिवार में बेटी का जन्म हुआ। रिश्तेदार, पड़ोसी, दोस्त, सब बधाई देने पहुंचे। जश्न शुरू होता, इससे पहले मां ने बेटी के मुस्कराते चेहरे को देखकर कुछ गौर किया। कुछ ऐसा, जो उन्हें अंदर तक झकझोर गया।
 
सर्वाधिक पढ़ी
गई ख़बरें
सर्वाधिक पसंद
की गई ख़बरें
सर्वाधिक पसंद
की गई तस्वीरे
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
लाइवहिन्दुस्तान पर अन्य ख़बरें
आज का मौसम
अपना शहर चुने  
शुक्रवार, 03 जुलाई, 2015
41°
अधिकतम 
 |  33°
न्यूनतम