शुक्रवार, 28 नवम्बर, 2014 | 08:29 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
संपादकीय
क्रिकेटर फिल ह्यूज की गेंद लगने से मृत्यु ने फिर दिखा दिया है कि तमाम सुरक्षा के बावजूद खेल शत-प्रतिशत सुरक्षित नहीं हुए हैं।
 
विदेशी अखबारों से
काठमांडू में सार्क समिट के प्लेनरी सेशन से बयानबाजी और फॉमूर्लाबद्ध तकरीरों को हटाना आसान काम नहीं और कायदे से जायज भी नहीं है।
 
आप की राय
झारखंड और जम्मू-कश्मीर में कई विधानसभा सीटों पर मतदान हो चुका है। कई सारी सीटों के लिए अगले चरणों में वोट डाले जाएंगे। चारों तरफ से अधिकाधिक मतदान के लिए लोगों को प्रोत्साहित किया जा रहा है।
 
काले धन के मामले में 627 भारतीयों के नामों की सूची एक सीलबंद लिफाफे में सुप्रीम कोर्ट को सौंपे जाने के बाद यह उम्मीद तो जगी है कि इस धन को वापस लाने से भारतीय मुद्रा भंडार में बड़ा इजाफा होगा।
 
रू-ब-रू
मुझे नहीं पता कि ऐसा क्यों हो रहा है? कौन कर रहा है और किस मकसद से कह रहा है? मगर मैं महसूस कर रहा हूं कि ‘एंटी आमिर खान ग्रुप’ सक्रिय है, जो ये हरकतें कर रहा है।
 
पहली बात तो यह कि मैं अपनी फिल्मों की कहानी खुद लिखता हूं। फिल्म का निर्देशन भी खुद करता हूं। उसके संपादन व गीत-संगीत पर मेरा फोकस रहता है।
 
सार्क सम्मेलन द्विपक्षीय मुददों पर कोई चर्चा नहीं हुई। दक्षेस विदेश मंत्रियों ने भी अनौपचारिक माहौल में मुलाकात की। द्विपक्षीय मुददों पर कोई चर्चा नहीं हुई। दक्षेस विदेश मंत्रियों ने भी अनौपचारिक माहौल में मुलाकात की। अन्य फोटो
कॉलम
भारत और पाकिस्तान के खराब रिश्ते क्षेत्रीय संगठन के रूप में सार्क की सफलता के लिए सबसे बड़ी बाधा हैं।
 
मुख्यमंत्री फडणवीस ने जो बयान दिया, वह किसी कांग्रेसी मुख्यमंत्री ने दिया होता, तो चीजें बदल जातीं।
 
जीने की राह
बैडमिंटन मेरी सबसे अच्छी सहेली
मम्मी-पापा हरियाणा के मशहूर बैडमिंटन खिलाड़ी थे। हम हिसार में रहते थे। मेरी शुरुआती पढ़ाई भी हिसार में ही हुई। बाद में पापा का तबादला हैदराबाद में हो गया और फिर हमारा परिवार वहां चला गया।
 
जुनून ने दिलाई कामयाबी
मैं एक छोटे शहर के मिडिल क्लास परिवार की बेटी थी। तीन भाई-बहनों के परिवार में मुझे खूब दुलार मिला, खासकर मां का। पिता वकालत करते थे और मां घर संभालती थीं।
 
सर्वाधिक पढ़ी
गई ख़बरें
सर्वाधिक पसंद
की गई ख़बरें
सर्वाधिक पसंद
की गई तस्वीरे
लाइवहिन्दुस्तान पर अन्य ख़बरें
आज का मौसम राशिफल
अपना शहर चुने  
धूप
सूर्यादय
सूर्यास्त
नमी
 : 05:41 AM
 : 06:55 PM
 : 16 %
अधिकतम
तापमान
43°
.
|
न्यूनतम
तापमान
24°