शनिवार, 01 नवम्बर, 2014 | 09:31 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
Image Loading    केंद्र सरकार के सचिवों से आज चाय पर चर्चा करेंगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भाजपा आज से शुरू करेगी विशेष सदस्यता अभियान आयोग कर सकता है देह व्यापार को कानूनी बनाने की सिफारिश भाजपा की अपनी पहली सरकार के समारोह में दर्शक रही शिवसेना बेटी ने फडणवीस से कहा, ऑल द बेस्ट बाबा झारखंड में हेमंत सरकार से समर्थन वापसी की तैयारी में कांग्रेस अब एटीएम से महीने में पांच लेन-देन के बाद लगेगा शुल्क  पेट्रोल 2.41 रुपये, डीजल 2.25 रुपये सस्ता फड़णवीस को मोदी ने चढ़ाईं सत्ता की सीढ़ियां  फडणवीस ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ ली, उद्धव भी पहुंचे
संपादकीय
सीबीआई की विशेष अदालत ने 2-जी घोटाले से संबंधित एक मामले में पूर्व संचार मंत्री ए राजा, द्रविड़ मुन्नेत्र कषगम के सुप्रीमो एम करुणानिधि की पत्नी दयालु अम्माल, उनकी बेटी सांसद कनिमोङी समेत 16 लोगों पर आरोप तय कर दिए हैं।
 
विदेशी अखबारों से
काबुल के अलग-अलग हिस्से मलबों और कूड़े-कचरों से पटे जा रहे हैं और बदबू और घुटन के मारे लोगों का जीना मुहाल हो चुका है। यों ही चलता रहा, तो गुजरते वक्त के साथ हालात और बदतर होते जाएंगे।
 
आप की राय
ऐसा किसने सोचा था कि गीतकार संतोष आनंद के जीवन में ऐसी घड़ी भी आएगी कि उनका परिवार छिन्न-भिन्न हो जाएगा? किसी ने भी नहीं, स्वयं संतोष आनंद ने भी नहीं।
 
झारखंड के जनजाति समुदायों के कुछ विशेष पर्वों को, जो आदिकाल से मनाए जाते रहे हैं, मीडिया में जगह नहीं मिलती।
 
रू-ब-रू
वह अखाड़े में घंटों अभ्यास करते हुए आपको दिख सकते हैं। खासकर अपनी अचूक ‘लेग-लैस’ तरकीब को ज्यादा से ज्यादा आजमाते हुए।
 
हॉट सीट पर पहुंचने से पहले ‘फास्टेस्ट फिंगर राउंड’ जीता, तब अमिताभ बच्चन के समक्ष प्रस्तुत हुआ, तो नर्वस था कि पहले आनन-फानन में कुछ करो, फिर अपने महानायक से मिलो।
 
फडणवीस बने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री समारोह में कॉर्पोरेट नेता, बालीवुड स्टार एवं अन्य गणमान्य लोग मौजूद थे। समारोह में कॉर्पोरेट नेता, बालीवुड स्टार एवं अन्य गणमान्य लोग मौजूद थे। अन्य फोटो
कॉलम
पचास साल लंबे आंदोलन के बाद देश के सबसे समृद्ध भू-भाग झारखंड को जब अलग राज्य का दरजा दिया जा रहा था, तो कुछ आंदोलन विरोधी गैर-आदिवासी मनचले मजाक में इसे ‘जंगल राज्य’ के नाम से पुकार रहे थे, क्योंकि झार-खंड का अर्थ ही है जंगल का क्षेत्र।
 
वह एक महादेश था। अपने अतीत के जख्मों को चाटता हुआ। जिसका वर्तमान अश्लील था और भविष्य खौरिआया हुआ।
 
जीने की राह
खूबसूरत है चांद-सितारों की दुनिया
मंगलयान की कामयाबी एक सपने जैसी है। हमें कम समय में बहुत बड़ा लक्ष्य दिया गया। शुरुआत में हमारे मन में संशय था, लेकिन फिर समय के साथ हमारा विश्वास बढ़ता गया।
 
जोशुआ वांग: अठारह साल की उम्र में गांधीगिरी
बस कुछ दिन पहले ही मैंने अपना 18वां जन्मदिन मनाया है। इन दिनों मैं हांगकांग ओपेन यूनिवर्सिटी से स्नातक की पढ़ाई कर रहा हूं। मेरा जन्म एक मध्यमवर्गीय परिवार में हुआ।
 
सर्वाधिक पढ़ी
गई ख़बरें
सर्वाधिक पसंद
की गई ख़बरें
सर्वाधिक पसंद
की गई तस्वीरे
लाइवहिन्दुस्तान पर अन्य ख़बरें
आज का मौसम राशिफल
अपना शहर चुने  
धूप
सूर्यादय
सूर्यास्त
नमी
 : 05:41 AM
 : 06:55 PM
 : 16 %
अधिकतम
तापमान
43°
.
|
न्यूनतम
तापमान
24°