सोमवार, 22 दिसम्बर, 2014 | 09:41 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
न्यूयॉर्क में दो पुलिस अधिकारियों की हत्या करने वाले अपराधी का लंबा आपराधिक इतिहास
संपादकीय
दो चीजें सिर्फ इंसानों में ही पाई जाती हैं, भाषा का इस्तेमाल और दाहिने हाथ का वर्चस्व। इन दोनों ही चीजों का संबंध दिमाग के बाएं हिस्से से हैं।
 
विदेशी अखबारों से
लाल मस्जिद एक बार फिर अपने मजहबी नेता मौलाना अब्दुल अजीज के साथ विवाद का केंद्र बन गई है। मौलाना अब्दुल अजीज ने एक टीवी कार्यक्रम के दरम्यान पेशावर कांड की निंदा करने से इनकार कर दिया।
 
आप की राय
धर्मांतरण और हिंदुत्व के बारे में आए दिन अनाप-शनाप बोलने वाले अपने ही दल भारतीय जनता पार्टी और हिंदुत्ववादी संगठनों के खिलाफ अपनी नाराजगी व्यक्त करते हुए नरेंद्र मोदी ने प्रधानमंत्री पद त्यागने की तैयारी दिखाकर साबित कर दिया कि वह सच्चे सेकुलर हैं।
 
सचमुच पाकिस्तान के लिए भारत इतना कभी नहीं रोया। पेशावर के 12 से 15 साल के बच्चों के जनाजे का दर्द भरा बोझ हर संवेदनशील भारतीय ने अपने कंधे पर महसूस किया है।
 
रू-ब-रू
फिल्म खूबसूरत में सोनम कपूर के साथ अभिनय और जिंदगी चैनल पर प्रसारित पाकिस्तानी धारावाहिक जिंदगी गुलजार है ने पाकिस्तानी अभिनेता फवाद खान को भारत में हर घर तक पहुंचा दिया।
 
हर फिल्म की अपनी तकदीर होती है। वैसे महज तीन दिन के अंदर किसी फिल्म को असफल नहीं घोषित किया जाना चाहिए। तीन दिन के अंदर एक्शन जैक्शन ने 28 करोड़ रुपये कमाए हैं।
 
तस्वीरों में देखिए झारखंड चुनाव झारखंड में मतदान के दौरान एक मताधिकारी। झारखंड के जामताड़ा में सुबह 9 बजे तक 13% मतदान हुआ। झारखंड में मतदान के दौरान एक मताधिकारी। झारखंड के जामताड़ा में सुबह 9 बजे तक 13% मतदान हुआ। अन्य फोटो
कॉलम
लोग दूसरों के ऐश्वर्य को देखकर मुग्ध हो जाते हैं, जबकि उन्हें सवाल करना चाहिए कि यह धन आया कहां से? यही इस देश में नहीं हो रहा।
 
कई इलाकों में 30 से 60 साल बाद बर्फ गिरी है, इस समय में इतनी बर्फबारी कभी नहीं होती।
 
जीने की राह
बच्चों पर मत लगाओ बंदिशे
पापा-मम्मी ने मुझ पर कभी अपनी ख्वाहिशें नहीं थोपीं। उन्होंने परीक्षा में कम नंबर लाने पर भी हमें कभी नहीं डांटा। हमें सपने देखने और उन्हें साकार करने की उन्होंने पूरी आजादी दी।
 
हौसले ने नापा पूरा आसमान
मेरा जन्म ब्रिटेन में हुआ। पहले हमारा परिवार लंदन में रहता था, पर द्वितीय विश्व युद्ध के कारण हालात बदले और हम ऑक्सफोर्ड शहर में आकर बस गए।
 
सर्वाधिक पढ़ी
गई ख़बरें
सर्वाधिक पसंद
की गई ख़बरें
सर्वाधिक पसंद
की गई तस्वीरे
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
लाइवहिन्दुस्तान पर अन्य ख़बरें
आज का मौसम राशिफल
अपना शहर चुने  
धूप
सूर्यादय
सूर्यास्त
नमी
 : 07:08 AM
 : 05:28 PM
 : 94 %
अधिकतम
तापमान
21°
.
|
न्यूनतम
तापमान