शुक्रवार, 21 नवम्बर, 2014 | 17:34 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
तृणमूल कांग्रेस के राज्यसभा सदस्य संजय बोस को सारदा मामले में सीबीआई ने गिरफ्तार किया
संपादकीय
आखिरकार हरियाणा में कथित संत रामपाल की गिरफ्तारी का नाटक खत्म हुआ। इस हिंसक और भयानक नाटक में चार महिलाएं समेत छह को जान गंवानी पड़ी।
 
विदेशी अखबारों से
पाकिस्तान के अंदर अवाम के खयालों और संवादों को दबाने या उन पर काबू पाने की आदत है, चाहे इसके लिए जायज तरीका अपनाना पड़े या नाजायज।
 
आप की राय
हमारे भारत में प्राचीन समय से ही धर्म, गुरुओं और साधु-संतों के प्रति गहरी आस्था और श्रद्धा रही है।
 
कांग्रेस के कुशासन से उत्तर, पश्चिम और दक्षिण भारत के मुक्त होने की शुरुआत हो चुकी है और देश की जनता ने ‘सबका साथ सबका विकास’ व ‘पारदर्शी और भ्रष्टाचार मुक्त शासन’ के मूलमंत्रों के साथ आगे बढ़ने वाली भारतीय जनता पार्टी में पूर्ण विश्वास व्यक्त किया है
 
रू-ब-रू
पहली बात तो यह कि मैं अपनी फिल्मों की कहानी खुद लिखता हूं। फिल्म का निर्देशन भी खुद करता हूं। उसके संपादन व गीत-संगीत पर मेरा फोकस रहता है।
 
युवा शक्ति किसी भी देश के विकास की रीढ़ होती है। हमारे देश में वही शक्ति हताश, निराश व अपने भविष्य को लेकर अवसाद ग्रस्त है। शिक्षित हो अथवा अशिक्षित, प्रत्येक युवा आज रोजगार को लेकर चिंतित है।
 
हिन्दुस्तान टाइम्स लीडरशिप समिट इस साल हिन्दुस्तान टाइम्स लीडरशिप समिट भारत को नया आकार देने को बारे में है। इस साल हिन्दुस्तान टाइम्स लीडरशिप समिट भारत को नया आकार देने को बारे में है। अन्य फोटो
कॉलम
इस सवाल का जवाब आसान नहीं है कि भारत का नाम खेल-संस्कृति वाले बेहतरीन देशों की सूची में क्यों नहीं आता।
 
मुमकिन है कि आप एक डायबिटिक आदमी को चॉकलेट खिलाएं, तो वह ‘शुगर’ होने की बात कहकर खाने से मना कर दे। मगर उसकी तरफ प्रसाद बढ़ाएं, तो वह खा ले।
 
जीने की राह
जुनून ने दिलाई कामयाबी
मैं एक छोटे शहर के मिडिल क्लास परिवार की बेटी थी। तीन भाई-बहनों के परिवार में मुझे खूब दुलार मिला, खासकर मां का। पिता वकालत करते थे और मां घर संभालती थीं।
 
ये कौन सा गुनाह है
मेरी परवरिश ब्रिटेन में हुई, पर मेरे माता-पिता ईरान के हैं। इसलिए मुझे ईरान और ब्रिटेन, दोनों देशों की नागरिकता हासिल है। बचपन में मैंने मम्मी-पापा से ईरान के बारे में बहुत कुछ सुना था।
 
सर्वाधिक पढ़ी
गई ख़बरें
सर्वाधिक पसंद
की गई ख़बरें
सर्वाधिक पसंद
की गई तस्वीरे
लाइवहिन्दुस्तान पर अन्य ख़बरें
आज का मौसम राशिफल
अपना शहर चुने  
धूप
सूर्यादय
सूर्यास्त
नमी
 : 05:41 AM
 : 06:55 PM
 : 16 %
अधिकतम
तापमान
43°
.
|
न्यूनतम
तापमान
24°