शनिवार, 19 अप्रैल, 2014 | 14:57 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
अमेठी की रैली में सोनिया बोलीं, राहुल और प्रियंका को यहां से प्यार मिलारांची के बाहरी इलाके में स्थित बेड़ो में तीन स्कूली छात्रों की हत्या
संपादकीय
प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के बारे में यह आम धारणा है कि वह बहुत कम बोलते हैं। उनके इस चुप रहने पर गंभीर विश्लेषण से लेकर चुटकुले तक बन चुके हैं।
 
विदेशी अखबारों से
महज एक महीने पहले बांग्लादेश में आईसीसी ट्वंटी-20 विश्व कप में अपना ऐतिहासिक जलवा बिखेर चुकी नेपाल की क्रिकेट टीम एक बार फिर सुर्खियों में है।
 
आप की राय
चुनावी सभाओं, रैलियों में नेताओं के अनुचित शाब्दिक प्रहारों पर विराम लगाने के लिए चुनाव आयोग ने इन दिनों दोषी नेताओं की रैली और रोड शो पर प्रतिबंध लगाने की शुरुआत की है।
 
आप अरविंद केजरीवाल को बेशक वोट न दीजिए, लेकिन उस राजनीति को जरूर फलने-फूलने का मौका दीजिए, जो एक ताजा हवा का झोंका लेकर आई है।
 
रू-ब-रू
सारे कॉरपोरेट घराने मोदी का समर्थन नहीं कर रहे हैं। लेकिन यह सच है कि एक बड़ा तबका उनके समर्थन में आगे आया है।
 
नेशनल एजेंडे पर समझौते के साथ हम अटलजी के साथ आए। हम दोनों ने अपने विवादास्पद मसले अलग कर दिए।
 
अर्जुन और आलिया की टू स्टेट्स अभिषेक वर्मन द्वारा निर्देशित टू स्टेट्स एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म है। अभिषेक वर्मन द्वारा निर्देशित टू स्टेट्स एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म है। अन्य फोटो
कॉलम
इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की 2008 में जब शुरुआत हुई थी, तो मैंने क्रिकेट के इस नए रूप की आलोचना में एक लेख लिखा था।
 
कहते हैं कि कोलंबिया के एक तटीय शहर में पैदा हुए लेखक गाब्रिएल गार्सिया मार्केज ने विश्व साहित्य को जितना प्रभावित किया, उतना बीसवीं शताब्दी के किसी अन्य लेखक ने नहीं।
 
जीने की राह
हिंसा कभी जायज नहीं हो सकती
अभी यहां किसी ने सवाल किया कि क्या शब्दों के जरिये दुनिया को बदला जा सकता है? मेरा जवाब है, नहीं। हम कविता, कहानी या किताबों के जरिये दुनिया को नहीं बदल सकते।
 
शिक्षा के जरिये कायम होगी शांति
ऑक्सफोर्ड यूनियन को दुनिया के महान लोगों ने संबोधित किया है। मैं कोलंबिया की एक साधारण लड़की हूं। मुझे इस मंच से आपको संबोधित करने का मौका मिला है, यह मेरे लिए गर्व की बात है।
 
सर्वाधिक पढ़ी
गई ख़बरें
सर्वाधिक पसंद
की गई ख़बरें
सर्वाधिक पसंद
की गई तस्वीरे
Image Loadingकोर्ट में पेश नहीं हुए अरविंद केजरीवाल, लगा जुर्माना
आम आदमी पार्टी (आप) के संयोजक अरविंद केजरीवाल पर शनिवार को दिल्ली की एक कोर्ट ने 2,500 रुपये का जुर्माना लगाया है। कोर्ट ने केजरीवाल पर यह जुर्माना मानहानि केस में पेश नहीं होने पर लगाया।
 

लाइवहिन्दुस्तान पर अन्य ख़बरें

आज का मौसम राशिफल
अपना शहर चुने  
आंशिक बादलसूर्यादय
सूर्यास्त
नमी
 : 06:47 AM
 : 06:20 PM
 : 68 %
अधिकतम
तापमान
20°
.
|
न्यूनतम
तापमान
13°