फोटो गैलरी

Hindi News क्राइमअपराध: ट्रेन के टॉयलेट में बना रहा था महिला का अश्लील वीडियो और फिर....

अपराध: ट्रेन के टॉयलेट में बना रहा था महिला का अश्लील वीडियो और फिर....

गोरखपुर से लोकमान्य तिलक जाने वाली कुशीनगर एक्सप्रेस में शनिवार को एक युवक महिला की अश्लील वीडियो बनाते हुए गिरफ्तार किया गया। आरोपी युवक की यात्रियों ने जमकर पिटाई करते हुए झांसी स्टेशन पर पुलिस के...

अपराध: ट्रेन के टॉयलेट में बना रहा था महिला का अश्लील वीडियो और फिर....
एजेंसी,झांसीSat, 24 Jun 2017 05:17 PM
ऐप पर पढ़ें

गोरखपुर से लोकमान्य तिलक जाने वाली कुशीनगर एक्सप्रेस में शनिवार को एक युवक महिला की अश्लील वीडियो बनाते हुए गिरफ्तार किया गया। आरोपी युवक की यात्रियों ने जमकर पिटाई करते हुए झांसी स्टेशन पर पुलिस के हवाले कर दिया। युवक रेलवे के कैरिज एंड वैगन विभाग में कार्यरत है।

गोरखपुर-लोकमान्य तिलक टर्मिनल कुशीनगर ऐक्सप्रेस में कोच कंडेक्टर गोविंददास के अलावा स्पेशल टिकट चेकिंग स्टॉफ ड्यूटी पर थे। इस दौरान चेकिंग करते हुए टीम जब ट्रेन के एसी कोच क्रमांक ए-1 में पहुंची तो वहां शोर सुनाई दिया। 

शोर सुनकर जब टिकट चेक कर रहे राजेश यादव, अजुर्न राजपूत और मुकेश श्रीवास्तव ने शौचालय की ओर जाकर देखा। जहां कुछ लोग एक युवक की पिटाई कर रहे थे। सूचना मिलते ही रेलवे पुलिस भी मौके पर पहुंची और पकड़े गए युवक को हिरासत में ले लिया।

पूछताछ के दौरान कोच में सफर करने वाली महिला यात्री ने बताया कि वह शौचालय में थी इसी दौरान शौचालय की जाली से एक युवक मोबाइल लिए नजर आया, जो उसकी अश्लील वीडियो बना रहा था। 

इससे पहले आरोपी युवक कुछ समझता पाता, महिला ने शोर मचाया और लोगों ने उसे पकड़ लिया। पकड़े गए युवक ने अपना नाम सलीम बताया, जो कल्याण का रहने वाला है। आरोपी युवक रेलवे के कैरिज एंड वैगन विभाग में कार्यरत है।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें