फोटो गैलरी

Hindi News क्राइमVIRAL VIDEO: गाड़ी में बैठे आदमी के सामने से फोन ले उड़े चोर, देखें पूरी घटना

VIRAL VIDEO: गाड़ी में बैठे आदमी के सामने से फोन ले उड़े चोर, देखें पूरी घटना

पिछले दिनों सोशल मीडिया साइट फेसबुक पर एक वीडियो खूब वायरल हुआ। इस वीडियो में दिल्ली के एक आदमी

Shivenduलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीThu, 17 Aug 2017 01:05 PM

कार के अंदर से फोन ले उड़े चोर...

कार के अंदर से फोन ले उड़े चोर... 1 / 2

पिछले दिनों सोशल मीडिया साइट फेसबुक पर एक वीडियो खूब वायरल हुआ। इस वीडियो में दिल्ली के एक आदमी की कार से फोन की चोरी को दिखाया गया है जबकि उस वक्त कार का चालक कार में ही मौजूद था। इस वीडियो पोस्ट में दिखाया गया है कि दो लोगो कैसे प्लानिंग के तहत गाड़ी से फोन को निकाल ले जाते हैं। घटना दिल्ली के एम्स हॉस्पिटल के पास ट्रैफिक में फंसी गाड़ी में हुई। यह पूरी घटना कार के डैसबोर्ड पर लगे कैमरे में रिकॉर्ड हो गई जिसे फेसबुक पर लोगों को बताने के लिए शेयर किया गया। 

वीडियो शेयर करते हुए मैसेज में लिखा गया है, "सावधान! अगर आप इन दो लोगों को कहीं ट्रैफिक जाम में देखते हैं तो अपनी गाड़ी का विंडो बिल्कुल भी न खोलें! इस बात की बिल्कुल परवाह न करें कि ये दोनों कितने भी बेचैन हो कर बिहेव कर रहे हों। अगर संभव हो तो इन दोनों को देखते ही पुलिस को इंफॉर्म करें।" 

अगली स्लाइड में देखें वीडियो... 

Video: जहरीले झाग में अचानक गायब हो गई कारें, देखिए क्या है ये मामला

कुछ ऐसे हुई पूरी घटना...

कुछ ऐसे हुई पूरी घटना... 2 / 2

यह पोस्ट अवनी अंबुज शंकर की बहन ने शेयर किया है जो कि विक्टिम की बहन हैं। 02 अगस्त को अवनी अपनी गाड़ी से कहीं जाते हुए बीच में एम्स के पास ट्रैफिक में फंस गए थे। तभी उनकी नजर गाड़ी के आस-पास घूमते उन 2 लोगों की तरफ गई। तभी उनमें से एक ने उन्हें डिस्ट्रैक्ट किया जबकि दूसरे ने बड़े ही आराम से गाड़ी से मोबाइल निकाल लिया। इस दौरान गाड़ी का डैसबोर्ड कैमरा ऑन था और पूरी घटना उसमें रिकॉर्ड हो गई। 

 

Daksha Jaidka

Daksha Jaidka posted a video to her Timeline.