फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटयुवी & फैमिली के खिलाफ घरेलू हिंसा का केस दर्ज, भाभी आकांक्षा ने लगाए गंभीर आरोप

युवी & फैमिली के खिलाफ घरेलू हिंसा का केस दर्ज, भाभी आकांक्षा ने लगाए गंभीर आरोप

युवराज सिंह की मुश्किलें कम होती नजर नहीं आ रही हैं। बिग बॉस की कंटेस्टंट रह चुकी युवी की भाभी आकांक्षा ने उनके खिलाफ डोमेस्टिक वायलंस का केस दर्ज करा दिया है।

Namitaलाइव हिन्दुस्तान टीम,गुरुग्रामWed, 18 Oct 2017 05:53 PM

मुश्किल में युवी का परिवार

मुश्किल में युवी का परिवार1 / 3

टीम इंडिया से बाहर चल रहे बल्लेबाज युवराज सिंह की मुश्किलें कम होती नजर नहीं आ रही हैं। बिग बॉस की कंटेस्टंट रह चुकी युवी की भाभी आकांक्षा ने उनके खिलाफ डोमेस्टिक वायलंस का केस दर्ज करा दिया है। 

आकांक्षा बिग बॉस-10 में नजर आ चुकी हैं। उन्होंने युवराज सिंह, सास शबनम (युवराज की मां) और पति जोरावर (युवराज के भाई) के खिलाफ डोमेस्टिक वायलंस का केस दर्ज कराया है। स्पॉटब्वॉय वेबसाइट के मुताबिक आकांक्षा ने कहा है कि वो इस मामले के बारे में 21 अक्टूबर को बात करेंगी। केस की पहली सुनवाई 21 अक्टूबर को ही होनी है। आकांक्षा की वकील स्वाती सिंह मलिक ने भी इस खबर की पुष्टि की है। 

युवी और उनके परिवार पर आकांक्षा ने घरेलू हिंसा के आरोप पहले भी लगाए हैं। इस बार मामला कोर्ट तक पहुंच गया है। युवी का परिवार इन आरोपों को सिरे से खारिज कर चुका है।

INDvsNZ: सीरीज से पहले ही कीवी टीम को लगा झटका, टॉड एस्टल हो सकते हैं बाहर

BCCI ने कुंबले को किया विश, फैंस के भड़कते ही ट्वीट करना पड़ा डिलीट...जानें पूरा मामला

आगे की स्लाइड में जानें आकांक्षा की वकील ने क्या कुछ कहा...

युवी भी शामिल थे घरेलू हिंसा में

युवी भी शामिल थे घरेलू हिंसा में2 / 3

आकांक्षा की वकील ने कहा, 'हां, आकांक्षा ने घरेलू हिंसा का केस युवराज सिंह, अपने पति और उनकी मां शबनम के खिलाफ दर्ज कराया है।' जब उनसे पूछा गया कि युवी इस मामले में कितना इनवॉल्व हैं तो वकील ने कहा, 'घरेलू हिंसा का मतलब सिर्फ ये नहीं होता है कि शारीरिक चोट पहुंचाई जाए। इसका मतलब मानसिक और आर्थिक टॉर्चर भी होता है, जिसमें युवराज सिंह भी शामिल थे।' वकील के मुताबिक, 'जोरावर और उनकी मां की हरकतों पर युवराज सिंह चुप्पी साधे रहे।'

आगे की स्लाइड में जानें युवी पर और क्या गंभीर आरोप लगे हैं...
 

युवी भी डालते थे बच्चे के लिए प्रेशर

युवी भी डालते थे बच्चे के लिए प्रेशर3 / 3

वकील की माने तो जब शबनम आकांक्षा पर बच्चे के लिए प्रेशर डाल रही थीं, तो युवराज सिंह ने भी अपनी मां का साथ दिया था। वकील ने कहा, 'युवराज ने आकांक्षा से कहा था कि उन्हें अपनी सास की बातें माननी चाहिए क्योंकि वो घर में सबसे बड़ी हैं। शबनम बहुत की ज्यादा डॉमिनेंट हैं और जोरावर और आकांक्षा हर बात के लिए उनके ऊपर आश्रित रहते थे।' गुरुग्राम में युवराज के परिवार के खिलाफ घरेलू हिंसा का केस दर्ज कराया गया है।