फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटIndia vs West Indies: बारिश बनी बाधा, मैच हुआ रद्द

India vs West Indies: बारिश बनी बाधा, मैच हुआ रद्द

बेहतरीन फार्म में चल रहे शिवर धवन और टीम में वापसी कर रहे अजिंक्य रहाणे के अर्धशतक और दोनों के बीच पहले विकेट की शतकीय साझेदारी की बदौलत भारत ने बारिश से प्रभावित पहले एकदिवसीय क्रिकेट मैच में...

rain
1/ 5rain
विराट कोहली
2/ 5विराट कोहली
शिखर धवन
3/ 5शिखर धवन
भारत बनाम वेस्ट इंडीज
4/ 5भारत बनाम वेस्ट इंडीज
ajinkya rahane
5/ 5ajinkya rahane
लाइव हिन्दुस्तान टीम,पोर्ट ऑफ स्पेनSat, 24 Jun 2017 01:34 AM
ऐप पर पढ़ें

बेहतरीन फार्म में चल रहे शिवर धवन और टीम में वापसी कर रहे अजिंक्य रहाणे के अर्धशतक और दोनों के बीच पहले विकेट की शतकीय साझेदारी की बदौलत भारत ने बारिश से प्रभावित पहले एकदिवसीय क्रिकेट मैच में वेस्टइंडीज के खिलाफ 39.2 ओवर में तीन विकेट पर 199 रन बनाए। हालांकि बारिश के कारण इस मैच को रद्द कर दिया गया।

धवन (87) और रहाणे ने (62) ने अर्धशतक जड़ने के अलावा पहले विकेट के लिए 132 रन की साझेदारी करके भारत को शानदार शुरूआत दिलाई। लेकिन बारिश के खलल के कारण मैच पहले 38 ओवर के बाद और फिर 39.2 ओवर में बाद रोकना पड़ा। जब खेल रोका गया तब कप्तान विराट कोहली 32 जबकि महेंद्र सिंह धौनी नौ रन बनाकर खेल रहे थे।

वेस्टइंडीज ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया जिसके बाद धवन और रहाणे की जोड़ी ने शतकीय साझेदारी करके भारत को शानदार शुरुआत दिलाई।

आईसीसी चैंपियंस ट्राफी में सर्वाधिक रन बनाने वाले धवन शुरू से ही लय में दिखे जबकि रहाणे धीमी शुरुआत के बाद रंग में लौटे। धवन ने अल्जारी जोसेफ पर दो चौके मारे जबकि रहाणे ने भी इस तेज गेंदबाज पर चौका जड़ा।

रहाणे ने एश्ले नर्स पर चौके के साथ 11वें ओवर में भारत के रनों का अर्धशतक पूरा किया। उन्होंने मिगुएल कमिंस पर भी दो चौके मारे। धवन ने नर्स के ओवर में दो चौके जड़े।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें