फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटहफीज पर गुस्साए अकरम ने दी नसीहत, कहा गेंदबाजी छोड़कर बल्लेबाजी पर ध्यान दें

हफीज पर गुस्साए अकरम ने दी नसीहत, कहा गेंदबाजी छोड़कर बल्लेबाजी पर ध्यान दें

अकरम ने मोहम्मद हफीज को सलाह दी है कि अपने क्रिकेट करियर को लंबा खींचने के लिए वह गेंदबाजी को छोड़कर बल्लेबाजी पर ध्यान दें।

Ratnakarनई दिल्ली, लाइव हिन्दुस्तानSat, 18 Nov 2017 04:33 PM

अकमर ने हफीज को बल्लेबाजी पर ध्यान रखने की सलाह दी

अकमर ने हफीज को बल्लेबाजी पर ध्यान रखने की सलाह दी1 / 2

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज वसीम अकरम ने मोहम्मद हफीज को सलाह दी है कि अपने क्रिकेट करियर को लंबा खींचने के लिए वह गेंदबाजी को छोड़कर बल्लेबाजी पर ध्यान दें। अकरम ने कराची में मीडिया से बात करते हुए कहा, मुझे लगता है कि अब हफीज को गेंदबाजी छोड़ देनी चाहिए और सिर्फ बल्लेबाजी पर ध्यान लगाना चाहिए। अपनी बल्लेबाजी पर और कड़ी मेहनत करनी चाहिए।

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद ने पिछले महीने तीसरी बार हफीज के गेंदबाजी एक्शन को अवैध पाया था और गुरवार को उन्हें बायोमैकेनिक्स परीक्षण पास करने तक अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में गेंदबाजी से निलंबित कर दिया गया।

बुमराह की फोटो ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका, लड़की बोली- मैं पागल..

पाकिस्तान का यह ऑलराउंडर इंग्लैंड में गेंदबाजी आकलन परीक्षण में विफल रहा था जिसके बाद आईसीसी ने उन्हें गेंदबाजी से निलंबित करने का फैसला किया। अकरम ने कहा कि आईसीसी मैच अधिकारियों के हफीज की शिकायत करने और इस ऑलराउंडर के गेंदबाजी परीक्षण में विफल होने से पहले ही उन्हें अपनी गेंदबाजी को लेकर फैसला करना चाहिए था।

अगली स्लाइड में पढ़ें : हफीज की गेंदबाजी पर अकरम ने कहा, ऐसा किया तो..

हफीज एक बार फिर प्रतिबंधित

हफीज एक बार फिर प्रतिबंधित2 / 2

अकरम ने कहा, मुझे लगता है कि हफीज ने यह महसूस नहीं किया कि वह काफी गेंदबाजी कर रहा है और जब वह काफी गेंदबाजी करता है तो थक जाता है जो स्वाभाविक है और मुझे लगता है कि तभी उसकी कोहनी 15 डिग्री से अधिक मुड़ती है जो आईसीसी की स्वीकृत सीमा है।  

बता दें कि हफीज को आईसीसी ने इंटरनेशनल क्रिकेट खेलने से प्रतिबंधित कर दिया है।