फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटWah! विरुष्का फैंस ने किया खुलासा, अनुष्का को इस क्यूट नाम से बुलाते हैं विराट,...

Wah! विरुष्का फैंस ने किया खुलासा, अनुष्का को इस क्यूट नाम से बुलाते हैं विराट,...

श्रीलंका का सुपड़ा साफ करने के बाद कप्तान विराट कोहली को विशेष रुप से बधाईयां मिल रही हैं।

Shilpaलाइव हिन्दुस्तान टीम ,दिल्लीWed, 16 Aug 2017 02:25 PM

विराट से मिलने श्रीलंका पहुंची अनुष्का

विराट से मिलने श्रीलंका पहुंची अनुष्का1 / 3

भारत-श्रीलंका टेस्ट सीरीज में श्रीलंका का सुपड़ा साफ करने के बाद कप्तान विराट कोहली को विशेष रुप से बधाईयां मिल रही हैं। कई रिकॉर्ड्स अपने नाम करने के बाद विराट भी काफी खुश नजर आ रहे हैं। उनकी यह खुशी और तब बढ़ गई, जब उनकी गर्लफ्रेंड विराट से मिलने से सीधे श्रीलंका ही पहुंच गई। इन दिनों विराट और अनुष्का श्रीलंका में क्वॉलिटी टाइम बिता रहे हैं। इन दोनों की फोटो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। फोटो में विराट और अनुष्का के साथ नजर आ रहे हैं श्रीलंकाई फैन्स। 


AMAZING! किसी महल से कम नहीं है सैफ का 'पटौदी हाउस', SRK की इस फिल्म में देखा होगा आपने...

B'DAY SPL: अमृता से तलाक के बाद सैफ की लाइफ में करीना नहीं, बल्कि इस मॉडल की हुई थी एंट्री...

आगे की स्लाइड में देखें विराट-अनुष्का की फोटो...

श्रीलंकाई फैंस के साथ फोटो में दिखे नए कोट रवि शास्त्री

श्रीलंकाई फैंस के साथ फोटो में दिखे नए  कोट रवि शास्त्री2 / 3

दरअसल, विराट-अनुष्का के एक फैन क्लब 'विरुष्का फैन क्लब' ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की। जिनमें अनुष्का और विराट के साथ हैं उनके श्रीलंकाई फैन्स। और दोनों के साथ नजर आ रहे हैं टीम इंडिया के नए कोच रवि शास्त्री। बता दें कि विराट की कप्तानी में टीम इंडिया ने श्रीलंका में ऐतिहासिक जीत दर्ज की है। कई रिकॉर्ड को अपने नाम करते हुए विराट ने सभी के दिलों में अपनी एक खास जगह बना ली है। विराट एक ऐसे इकलौते इंडियन कैप्टन हैं जिन्होंने विदेशी जमीन पर तीन मैचों की टेस्ट सीरीज में क्लीन स्वीप किया है। भारतीय टीम ने 3 दिन में मैच को किनारे लगा दिया। इससे टीम को श्रीलंका में और मस्ती करने और एक-दूसरे के साथ समय बिताने का और समय मिल गया। 

 

विराट अनुष्का को प्यार से बुलाते हैं 'नुष्की'

विराट अनुष्का को प्यार से बुलाते हैं 'नुष्की'3 / 3

विराट और अनुष्का के विरुष्का फैन क्लब ने दोनों के  बारे में एक दिलचस्प बात का खुलासा किया। उन्होंने इस बात का खुलासा किया कि विराट-अनुष्का को  बहुत ही प्यार से बुलाते हैं। कमेंट में बताते हुए विरुष्का के फैन ने बताया कि वह एक बार दोनों से एयरपोर्ट पर मिला था, लेकिन उनके साथ फोटो क्लिक नहीं कर पाया। उस समय विराट ने अनुष्का को बहुत ही क्यूट नाम से बुलाते हैं। विराट ने अनुष्का को 'नुष्की' कहकर बुलाते हैं। 

 

20 अगस्त से श्रीलंका के साथ टीम इंडिया की वन डे सीरीज शुरू होने वाली है। बता दें कि सीरीज का पहला मैच दांबुला में खेला जाएगा। वनडे सीरीज के लिए टीम में कई बदलाव किए गए हैं। टीम में रवींद्र जडेजा, मोहम्मद शमी, उमेश यादव और आर अश्विन को वनडे सीरीज से दूर रखा गया है। वहीं, शार्दुल ठाकुर, युजवेंद्र चहल, मनीष पांडे, अक्षर पटेल, और केएल राहुल को टीम में शामिल किया गया है।