फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटविराट का खुलासा: इस पाकिस्तानी बॉलर का सामना करने में होती है घबराहट

विराट का खुलासा: इस पाकिस्तानी बॉलर का सामना करने में होती है घबराहट

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली जब अपना बल्ला चलाते हैं, तब अच्छे-अच्छे खिलाड़ियों के पसीने छूट जाते हैं। लेकिन हाल ही में विराट कोहली ने ऐसा खुलासा किया है जिसे जानकर आप भी चौंक जाएंगे।

Sushmeetaनई दिल्ली, लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 16 Oct 2017 04:29 PM

इस पाकिस्तानी बॉलर का सामना करने में होती है घबराहट

इस पाकिस्तानी बॉलर का सामना करने में होती है घबराहट1 / 2

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली जब अपना बल्ला चलाते हैं, तब अच्छे-अच्छे खिलाड़ियों के पसीने छूट जाते हैं। लेकिन हाल ही में विराट कोहली ने ऐसा खुलासा किया है जिसे जानकर आप भी चौंक जाएंगे। हाल ही में विराट ने खुलासा किया है कि पाकिस्तान के एक ऐसे गेंदबाज हैं, जिनके सामने विराट भी घबरा जाते हैं।

दरअसल, हाल ही में एक शो के दौरान बॉलीवुड एक्टर आमिर खान ने विराट से पूछा कि किस बॉलर के सामने वो थोड़ा नर्वस हो जाते हैं? तो कोहली ने कहा, 'आज के समय में पाकिस्तान के मोहम्मद आमिर...वो इस समय वर्ल्ड के टॉप 2 या 3 बॉलर्स में से एक हैं। मैंने अपने करियर में जिन बॉलर्स का सामना किया है, आमिर उनमे से सबसे मुश्किल गेंदबाजों में से एक हैं। उनका सामना करते हुए आपको टॉप स्तर का खेल दिखाना होता है..वरना आप उनकी बॉल पर आउट हो सकते हैं।'

अंडर 19: एशिया कप के लिए टीम इंडिया का ऐलान, हिमांशु राणा को सौंपी गई कमान

VIDEO: आखिर ऐसा क्या हुआ कि मैदान में ही विराट करने लगे भांगड़ा, फैंस भी हो गए दीवाने...

आगे की स्लाइड में पढ़ें चेंजिंग रूम को लेकर विराट का खुलासा- मैं तो बस शर्टलेस होता हूं, बाकी सब तो...

विराट कोहली

विराट कोहली2 / 2

इसी शो के दौरान ये बात भी सामने आई कि विराट चेजिंग रुम में शर्टलेस होकर घूमते हैं जब उनसे इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मैं तो बस शर्टलेस होकर घूमता हूं बाकी सब तो वो भी नहीं करते। इसके बाद वो हंसने लगे।

आमिर ने फिर विराट से पूछा कि वह अनुष्का के बारे में सबसे अच्छी बातें बताएं। इस पर विराट कहते हैं कि मैं उनकी उस क्वालिटी के बारे में बताता हूं जो मुझे बहुत ज्यादा पसंद है। यह क्वालिटी है उनका बहुत ज्यादा ईमानदार होना। वह हमेशा वह बोलती हैं जो उनके जेहन में होता है। विराट की बात को आगे बढ़ाते हुए आमिर ने कहा-अनुष्का की पर्सनैलिटी बहुत शानदार है। मैंने कई अदाकाराओं के साथ काम किया है लेकिन वह बहुत ज्यादा स्ट्रेट फॉरवर्ड हैं। ठीक आपकी तरह।

WAH! फिर चला धौनी का जादू, फुटबाॉल के मैदान में यूं छुडा़ए सेलिब्रिटी के पसीने... देखें VIDEO

INDvsNZ: मैच से पहले न्यूजीलैंड के कप्तान केन ने भारत के खिलाफ दिया यह बयान, बोले...