class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

शानदार जीत पर सरफराज बोले- हमारे पास खोने के लिए कुछ नहीं था और अब हम चैम्पियन हैं

sarfraz aehmad

भारत को हराकर चैम्पियंस ट्रॉफी जीतने वाली पाकिस्तानी टीम के कप्तान सरफराज अहमद ने अपने गेंदबाजों को जीत का श्रेय देते हुए कहा कि उनकी टीम के पास खोने के लिये कुछ नहीं था लिहाजा वे खुलकर खेले।

सरफराज ने कहा, भारत से पहला मैच हारने के बाद मैने अपनी टीम से कहा कि टूर्नामेंट अभी खत्म नहीं हुआ है। हम उस हार से उबर कर अच्छा खेले और ये खिताब भी जीते। उन्होंने आगे ये भी कहा कि इसका पूरा श्रेय गेंदबाजों आमिर, हसन अली, शादाब, जुनैद और हफीज को जाता है। यह युवा टीम है और सभी बहुत अच्छा खेले। यह खिताब हमारा मनोबल बढ़ाएगा। हम ऐसे खेले मानो खोने के लिये कुछ नहीं है और अब हम चैम्पियन हैं। मेरे लिए, टीम के लिए और देश के लिए यह बड़ा पल है। मैं अपने मुल्कवासियों का शुक्रगुजार हूं जिन्होंने हमारा साथ दिया।'

CT 2017 Ind vs Pak: कैप्टन कोहली ने करारी हार के बताए ये कारण

शतक जमाने वाले फखर जमां की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा, 'वह बेहतरीन खिलाड़ी है। यह उसका पहला आईसीसी टूर्नामेंट था और वह चैम्पियन की तरह खेला। वह पाकिस्तान के लिए महान खिलाड़ी साबित होगा। उम्मीद है कि आगे भी अच्छा खेलता रहे।

वहीं मैन आफ द टूर्नामेंट हसन अली ने कहा कि दबाव के बिना खेलना उनकी सफलता की कुंजी साबित हुआ। उन्होने कहा, 'मैं लगातार सीख रहा हूं। मैने कोई दबाव लिए बिना गेंदबाजी की और उसका फल मिला। हम सभी के लिये यह खास पल है। 
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:this is what pakistan captain sarfraz aehmad say after winning pakistan champions trophy 2017