class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

INDvAUS: कमिंस को लेकर ऑस्ट्रेलिया ने किया अपनी रणनीति का खुलासा

australia team coach

आॅस्ट्रेलिया के कार्यवाहक कोच डेविड सेकर ने टीम की रणनीतियों पर अपने विचार रखे हैं। उन्होंने कहा है कि टीम मैनेजमेंट भारत के खिलाफ सीमित ओवरों की अगली सीरीज में मुख्य तेज गेंदबाज पैट कमिन्स की व्यस्तता पर करीबी नजर रखेगा। हालांकि वह चाहते हैं कि कमिंस सभी पांच वनडे मैचों में खेलें। 

SAD: क्रिकेट पिच की मिट्टी की कीमत इंटरनेशनल वेटलिफ्टर्स से ज्यादा

सेकर ने आगे कहा कि हम उसे सभी मैचों में उतारने की रणनीति बना रहे हैं। हम कमिंस को विश्राम देने पर गौर करेंगे। हम उनकी व्यस्तता से परिचित हैं लेकिन हम यह भी जानते हैं कि यह इम्पोर्टेंट सीरीज है। यह आॅस्ट्रेलिया बनाम भारत है और इससे बड़ी कोई सीरीज नहीं हो सकती है।   

बता दें कि आॅस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाजी कोच इस दौर में डेरेन लीमन की अपसेंस में हैड कोच की भूमिका निभा रहे हैं। अभी के हिसाब से टीम का प्लान 'ए' कमिन्स को भारत के खिलाफ सभी मैचों में खिलाना है तथा सेकर ने कहा कि उन्हें विश्राम देना हमारे प्लान 'बी' में शामिल है।

माइंडगेम! स्मिथ और वॉर्नर को रोकने के लिए शमी के पास है खास प्लान....

आॅस्ट्रेलिया टीम इस सीरीज में अपने प्रमुख गेंदबाजों के बगैर खेल रही है। मिशेल स्टार्क, जोश हेजलवुड और जेम्स पैटिंनसन के चोटिल होने के कारण बाहर होने से कमिन्स आॅस्ट्रेलिया के कम अनुभवी आक्रमण की अगुवाई करेंगे। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:team australia reveals their plan over pat cummins
SPORTS NEWS: पढ़ें क्रिकेट और अन्य खेल की 10 बड़ी खबरेंINDvsAUS: पत्नी की वजह से वनडे सीरीज नहीं खेलेंगे शिखर धवन, जानें क्या है पूरा मामला