फोटो गैलरी

Hindi News Cricket News sunil grover says rinku bhabhi is on maternity leave soon to be declared good news

सुनील ग्रोवर का बयान: रिंकू भाभी हैं मैटरनिटी लीव पर, जल्द मिलेगी खुशखबरी

कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के विवाद से तो आप सब वाकिफ ही होंगे। दोनों की लड़ाई पिछले महीने काफी सुर्खियों में थी। कपिल से लड़ाई के बाद सुनील ने शो को अलविदा कह दिया था। कपिल के लाख बुलाने के बाद भी...

सुनील ग्रोवर का बयान: रिंकू भाभी हैं मैटरनिटी लीव पर, जल्द मिलेगी खुशखबरी
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSun, 28 May 2017 11:17 AM
ऐप पर पढ़ें

कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के विवाद से तो आप सब वाकिफ ही होंगे। दोनों की लड़ाई पिछले महीने काफी सुर्खियों में थी। कपिल से लड़ाई के बाद सुनील ने शो को अलविदा कह दिया था। कपिल के लाख बुलाने के बाद भी सुनील शो में वापस नहीं लौटे। खबरों के मुताबिक सुनील जल्द ही अपने नए शो में नजर आने वाले हैं। हालांकि वो किस शो से वापस आने वाले हैं, इसके बारे में अभी तक पता नहीं चल पाया है। 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सुनील का शो भी एक सेलिब्रिटी शो होगा, लेकिन ये कपिल के शो से अलग होगा। सुनील शो के लिए काफी मेहनत भी कर रहे हैं। लेकिन बता दें कि इस शो से ना सिर्फ सुनील वापसी करने वाले हैं बल्कि उनके साथ अली असगर, चंदन प्रभाकर और सुगंदा मिश्रा भी साथ होंगे।

दीपिका-रणवीर रहेंगे लिव इन में, इस वजह से लिया ये फैसला

बता दें कि इन तीनों ने एक साथ ही कपिल का शो छोड़ा था। वैसे तो सुनील इस बारे में कुछ बोलना नहीं चाहते, लेकिन कुछ दिनों पहले ही जब सुनील से उनके अपकमिंग शो के बारे में पूछा था तो उन्होंने कहा था, रिंकू देवी फिलहाल मैटरनिटी लीव पर हैं और जल्द ही आप सभी को खुशखबरी देने वाली है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें