फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटINDvAUS: सीरीज हारने के बाद झलका स्मिथ दर्द, कहा आखिरी दो मैचों में..

INDvAUS: सीरीज हारने के बाद झलका स्मिथ दर्द, कहा आखिरी दो मैचों में..

ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीवन स्मिथ ने भारत के खिलाफ 5 मैचों की वनडे सीरीज़ 0-3 से गंवाने के बाद कहा है कि टीम का इस वर्ष का रिकॉर्ड अस्वीकार्य रहा है और इससे सबक लेना होगा।

Ratnakarनई दिल्ली, लाइव हिन्दुस्तानMon, 25 Sep 2017 10:51 PM

सीरीज गंवाने का बाद स्मिथ का बयान

सीरीज गंवाने का बाद स्मिथ का बयान1 / 2

ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीवन स्मिथ ने भारत के खिलाफ 5 मैचों की वनडे सीरीज़ 0-3 से गंवाने के बाद कहा है कि टीम का इस वर्ष का रिकॉर्ड अस्वीकार्य रहा है और इससे सबक लेना होगा।

स्मिथ ने मैच के बाद कहा, यहां सीरीज गंवाना एशेज के लिये चिंता का विषय नहीं है, क्योंकि यह अलग फोर्मेट है। लेकिन ईमानदारी से कहूं तो मैं प्रत्येक फोर्मेट में कुछ मैच जीतना पसंद करूंगा। हमारे परिणाम अच्छे नहीं रहे हैं और हमें इसे जल्द से जल्द बदलने की जरूरत है।

अभिनेत्री को मुक्का मारने के मामले में वॉर्न क्लीनचिट

बता दें भारत और ऑस्ट्रेलिया ने पहला वनडे चेन्नई में खेला था, जिसे टीम इंडिया ने 26 रनों से जीत लिया था। वहीं दूसरा वनडे कोलकाता में खेला गया था। इस मैच को भी टीम इंडिया ने 50 रनों से अपने नाम किया था। वहीं तीसरा मैच इंदौर में खेला गया था। इस मैच को भारत ने 5 विकेट से जीता था।  

अगली स्लाइड में पढ़ें : अगले दो मैच जीतना चाहते हैं स्मिथ

अगले दो मैच जीतना चाहते हैं स्मिथ

अगले दो मैच जीतना चाहते हैं स्मिथ2 / 2

कंगारूओं ने तीनों फोर्मेट के पिछले 17 मैचों में से केवल तीन मैचों में जीत दर्ज की है। टीम ने अपनी आखिरी वनडे सीरीज जनवरी में पाकिस्तान के खिलाफ घर में जीती थी।  

OMG! एक दिन में पड़े 43 इंटरनेशनल छक्के, लोगों के उड़ गए होश

कप्तान ने कहा, यह ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के लिए सही नहीं है। हमें जल्द से जल्द जीत की ओर लौटना होगा और अच्छे परिणाम देने होंगे। हारकर बहुत बुरा लगता है विशेषकर जब स्कोर 3-0 हो और अभी हम तीन मैच हार चुके हैं। एक कप्तान के तौर पर कहूं तो मैं अगले दो मैच जीतना चाहता हूं ताकि हम खुद को प्रेरित कर सकें।'