फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटSHOCKING! वॉर्नर ने मारा था रूट को मुक्का, अब चाहते हैं सामने आए VIDEO

SHOCKING! वॉर्नर ने मारा था रूट को मुक्का, अब चाहते हैं सामने आए VIDEO

डेविड वॉर्नर ने इंग्लिश ऑलराउंडर बेन स्टोक्स से मारपीट विवाद की तुलना अपने 2013 विवाद से करते हुए

Namitaलाइव हिन्दुस्तान टीम,सिडनीWed, 18 Oct 2017 04:27 PM

वॉर्नर को याद आई रूट के साथ उनकी लड़ाई

वॉर्नर को याद आई रूट के साथ उनकी लड़ाई1 / 2

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के उप-कप्तान डेविड वॉर्नर ने इंग्लिश ऑलराउंडर बेन स्टोक्स से मारपीट विवाद की तुलना अपने 2013 विवाद से करते हुए कहा है कि उन्हें तो छोटी सी गलती के बावजूद निलंबित कर दिया गया था।

वॉर्नर ने वर्ष 2013 में इंग्लिश खिलाड़ी जो रूट को घूंसा मार दिया था जिसके लिए उन्हें क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने निलंबित कर दिया था। ऑस्ट्रेलियाई उप-कप्तान ने हालांकि माना कि उनकी गलती स्टोक्स से काफी कम थी। स्टोक्स ने ब्रिस्टल में एक बार के बाहर शराब पीकर एक व्यक्ति पर मुक्कों की बरसात कर दी थी जिसका वीडियो सामने आने के बाद उन्हें आने वाली एशेज सीरीज से बाहर कर दिया गया है।

PRACTICE MATCH: 17 साल के लड़के ने उड़ाई खतरनाक कीवी गेंदबाज की नींद

हार्दिक पांड्या के साथ ऐसा क्या हुआ कि दे दी पूरी टीम को धमकी, कहा 'बदला लूंगा'

वॉर्नर ने कहा, 'स्टोक्स ने वीडियो में जिस तरह की आक्रामकता दिखाई है उन्होंने उससे काफी कम मारपीट की थी लेकिन फिर भी मुझे निलंबित किया गया।' वॉर्नर को इस घटना के बाद लंदन में सार्वजनिक रूप से माफी भी मांगनी पड़ी थी और इसके बाद कोच मिकी आर्थर को भी हटा दिया गया था। उनकी जगह फिर डैरेन लेहमैन को कोच नियुक्त किया गया था।

आगे की स्लाइड में जानें वॉर्नर क्यों चाहते हैं कि रूट के साथ उनकी लड़ाई का वीडियो सामने आए...

'काश हमारा वीडियो भी सामने आया होता'

'काश हमारा वीडियो भी सामने आया होता'2 / 2

ऑस्ट्रेलियाई ओपनर ने कहा, 'अगर मेरी मारपीट का वीडियो सामने आता तो पता चलता कि मेरा गुस्सा तो स्टोक्स के सामने कुछ नहीं था। ये पुलिस पर है कि वो स्टोक्स को कैसे सजा देते हैं लेकिन हर कोई जानना चाहता है कि इस मामले में क्या होता है। लेकिन अच्छा होता कि मेरे और रूट के विवाद का वीडियो भी सामने आता।' 

एशेज सीरीज को लेकर उप-कप्तान ने कहा, 'मैं सीरीज में हर संभव कोशिश करूंगा। चाहे वो जुबानी जंग हो या मैदान पर आक्रामक बल्लेबाजी। जब बात एशेज की हो तो हम कुछ बड़ा करना चाहते हैं।'