class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

SHOCKING:इंटरनेशनल क्रिकेट में हुआ करिश्मा, टीम ने 12 रन के अंदर गंवाए सभी 10 विकेट

इंटरनेशनल क्रिकेट में हुआ करिश्मा, टीम ने 12 रन के अंदर गंवाए सभी 10 विकेट

1/2 इंटरनेशनल क्रिकेट में हुआ करिश्मा, टीम ने 12 रन के अंदर गंवाए सभी 10 विकेट

क्रिकेट के अनिश्चिताओं भर खेल में चौंकाने वाले रिजल्ट देखने को मिलते-रहते हैं। ऐसा ही कुछ अंडर-19 एशिया कप में देखने को मिला। टूर्नामेंट की सरप्राइजिंग टीम बनकर उभरी नेपाल एक पर पर उलटफेर कर रही है।

टीम ने पहले डिफेंडिंग चैम्पियन भारत को हराया, उलटफेरों का सिलसिला यहीं नहीं रुका और नेपाल ने एक बार फिर से अपना दम दिखाते हुए मलेशिया की टीम को हराकर पहली बार सेमीफाइनल में जगह बनाई।

VIDEO: तेंदुलकर का कैच लपकने पर भी इस कैरेबियाई ने नहीं मनाया था जश्न, जानिए क्यों...

नेपाल की मलेशिया पर जीत की खासियत ये रही कि मलेशिया की टीम का स्कोर एक समय 33/0 था वहीं इसके बाद पूरी टीम सिर्फ 45 रनों पर ढेर हो गई।

नेपाल के खिलाफ खेले गए मुकाबले में मलेशिया की टीम का स्कोर एक समय 33 रन पर कोई विकेट नहीं था लेकिन इसके बाद विकेटों के गिरने का सिलसिला शुरू हुआ और पूरी टीम 45 रनों पर सिमट गई।

इस दौरान मलेशिया के विकेट 33/1, 33/2, 33/3, 36/4, 39/5, 40/6, 40/7, 40/8, 41/9, 45/10 के स्कोर पर गिरे। मलेशिया के 6 बल्लेबाज खाता भी नहीं खोल सके और 2 बल्लेबाज दोहरे अंक को भी नहीं छू सके। मलेशिया की तरफ से ओपनर सय्यद अजीज (20) ने सबसे ज्यादा रन बनाए। नेपाल की तरफ से संदीप लमीछाने ने सबसे ज्यादा 5 खिलाड़ियों को आउट किया।

आगे की स्लाइड में देखें नेपाल ने कितने ओवरों में पाई जीत

Next
  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:SHOCKING team lost all 10 wickets in 12 runs in international cricket
डबल सेंचुरी के साथ बेटा निकला आगे, तोड़ा अपने पिता का ही बनाया रिकॉर्डVIDEO: तेंदुलकर का कैच लपकने पर भी इस कैरेबियाई ने नहीं मनाया था जश्न, जानिए क्यों...