फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटSHOCKING! भारतीय क्रिकेटर कर्ण शर्मा टीम के साथ थे बाहर, घर पर हुई फायरिंग और हमला, पिता ने बयां किया खौफनाक मंजर

SHOCKING! भारतीय क्रिकेटर कर्ण शर्मा टीम के साथ थे बाहर, घर पर हुई फायरिंग और हमला, पिता ने बयां किया खौफनाक मंजर

मेरठ में कंकरखेड़ा की यूरोपियन स्टेट कॉलोनी में रह रहे भारतीय टीम के खिलाड़ी करण शर्मा के घर देर र

Namitaलाइव हिन्दुस्तान टीम,मेरठFri, 13 Oct 2017 04:24 PM

जानें क्या है पूरा माजरा

जानें क्या है पूरा माजरा2 / 3

करण के पिता विनोद शर्मा के मुताबिक, बुधवार देर रात राहुल गुप्ता अपने पांच-छह साथियों के साथ गेट फांदकर घुस आया। हमलावरों ने दीवार पर रखे सारे गमले फेंक दिए। फायरिंग की और भुगत लेने की धमकी देते हुए परिवार को बाहर निकलने के लिए कहा। दहशत के चलते करण का पूरा परिवार घर में बंद रहा और दरवाजा खोलने की हिम्मत नहीं जुटा सका। गुरुवार सुबह होने पर विनोद शर्मा ने पुलिस को इसकी सूचना दी तो हड़कंप मच गया। पुलिस की कई गाड़ियां यूरोपियन स्टेट कॉलोनी में पहुंच गईं।

पूरे मामले में विनोद शर्मा की ओर से जानलेवा हमला, तोड़फोड़ और फायरिंग की एफआईआर कंकरखेड़ा थाने में दर्ज कराई गई है। पुलिस ने आरोपी ठेकेदार राहुल गुप्ता को गिरफ्तार कर लिया है। कंकरखेड़ा इंस्पेक्टर सचिन मलिक ने बताया कि करण शर्मा के घर पर लगे सीसीटीवी कैमरों में पूरा घटनाक्रम दर्ज हुआ है। फुटेज देखी जा रही है।

आगे की स्लाइड में जानें आरोपी राहुल ने इस बारे में क्या कहा...

राहुल बोला, गमलों के पानी से रहती है फिसलन

राहुल बोला, गमलों के पानी से रहती है फिसलन3 / 3

ठेकेदार राहुल गुप्ता का कहना है कि उनके और करण शर्मा के मकान के बीच में एक ही दीवार है जो करीब पांच फीट ऊंची है। करण के परिवार ने इस दीवार पर कई गमले रख रखे हैं। जब भी वह पानी डालते हैं तो सारा पानी राहुल के घर में जमा हो जाता है। राहुल ने बताया कि कई बार वे और उनकी पत्नी इस पर फिसल चुके हैं। बुधवार रात भी वो फिसलकर चोटिल हो गया। राहुल ने बताया कि वह कई बार कॉलोनी अध्यक्ष को समस्या के बारे में बता चुके हैं। बुधवार को भी हुई बैठक में कोई निष्कर्ष नहीं निकल सका। इसी के चलते मैंने गुस्से में गमले तोड़ दिए।