class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

SHOCKING! भारतीय क्रिकेटर कर्ण शर्मा टीम के साथ थे बाहर, घर पर हुई फायरिंग और हमला, पिता ने बयां किया खौफनाक मंजर

भारतीय क्रिकेटर के घर पर हमला

1/3 भारतीय क्रिकेटर के घर पर हमला

मेरठ में कंकरखेड़ा की यूरोपियन स्टेट कॉलोनी में रह रहे भारतीय टीम के खिलाड़ी करण शर्मा के घर देर रात तोड़फोड़ और फायरिंग हुई। पड़ोस में रहने वाले ठेकेदार राहुल गुप्ता ने अपने पांच-छह साथियों के साथ मिलकर करण के घर पर हमला बोल दिया। सारे गमले तोड़ दिए और फायरिंग कर दहशत फैलाई। दहशत के चलते पूरी रात करण का परिवार घर के अंदर कैद रहा।

पुलिस ने इस मामले में ठेकेदार पर जानलेवा हमले का मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। करण शर्मा इन दिनों विशाखापट्टनम में हैं। एक दिन पहले ही उन्होंने न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच खेला है। मेरठ निवासी करण शर्मा और उनका परिवार यहां यूरोपियन स्टेट कॉलोनी में रह रहा है। उनके बराबर में ही मुजफ्फरनगर निवासी ठेकेदार राहुल गुप्ता रहता है। दोनों के मकानों के बीच में एक ही दीवार है, जिस पर करण के परिवार के गमले रखे हुए हैं। इन गमलों को लेकर लगातार विवाद होता रहता है।

VIDEO: दिमाग चकरा जाएगा धौनी का ये वीडियो देखकर, लोगों ने की बुलेट ट्रेन से तुलना

SHOCKING! किसने कहा ये- धौनी को बाहर कर प्लेइंग-11 में मिले दिनेश कार्तिक को जगह

आगे की स्लाइड में जानें करण के पिता ने कैसे बयां किया ये खौफनाक मंजर...

Next
  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:SHOCKING Indian cricketer Karn Sharma was with the team outside firing and assault on the house
स्टोक्स की शादीः विवादों-बवालों के बीच बेन के लिए खुशखबरी, देखें PICSSPORTS NEWS: दिमाग चकरा जाएगा धौनी का ये वीडियो देखकर, लोगों ने की बुलेट ट्रेन से तुलना, पढ़ें क्रिकेट और अन्य खेलों से जुड़ी 10 बड़ी खबरें