फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटऐसा क्या हुआ कि 'सारा' के ट्विटर अकाउंट को लेकर भड़के तेंदुलकर, ट्वीट में लिखा...

ऐसा क्या हुआ कि 'सारा' के ट्विटर अकाउंट को लेकर भड़के तेंदुलकर, ट्वीट में लिखा...

सचिन तेंदुलकर इन दिनों कुछ नाराज हैं। दरअसल वो अपनी बेटी सारा तेंदुलकर के नाम से बने फेक ट्विटर अकाउंट को लेकर काफी गुस्से में हैं।

Namitaलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीTue, 17 Oct 2017 01:17 PM

सारा के फेक ट्विटर अकाउंट पर भड़के तेंदुलकर

सारा के फेक ट्विटर अकाउंट पर भड़के तेंदुलकर1 / 2

मास्टर ब्लास्टर के नाम से मशहूर टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर इन दिनों कुछ नाराज हैं। दरअसल वो अपनी बेटी सारा तेंदुलकर के नाम से बने फेक ट्विटर अकाउंट को लेकर काफी गुस्से में हैं। सारा के अलावा अर्जुन तेंदुलकर का भी फेक अकाउंट है।

सचिन ने बैक टू बैक किए ट्वीट्स में लिखा कि अर्जुन और सारा ट्विटर पर हैं ही नहीं और इस मामले में माइक्रो ब्लॉगिंग साइट को कुछ करना चाहिए। सचिन ने खुद इस बात की जानकारी देते हुए ट्विटर से अर्जुन और सारा से जुड़े हुए सभी फर्जी अकाउंट को हटाने की अपील की है। सचिन ने लिखा, 'मैं लगातार इस बात को दोहराता रहता हूं कि मेरे बच्चे (सारा और अर्जुन) ट्विटर पर नहीं हैं। मैं ट्विटर से अपील करता हूं कि वो इस तरह के सारे अकाउंट को जल्द से जल्द डिलीट करें।'

वहीं, अपने दूसरे ट्वीट में सचिन ने लिखा, 'दूसरों के नाम से अकाउंट चलाकर कुछ भी लिखना गलतफहमी पैदा करता है, जिससे हमें परेशानी होती है। मेरी ट्विटर से गुजारिश है कि वो फौरन इस मामले में एक्शन लें।'

जबरदस्तः धनतेरस पर वीरू ने कुंबले को ऐसे किया B'day WISH, हर कोई रह गया दंग

केआरके ने विराट को बताया युवी-रैना का गुनहगार, फैन्स ने ऐसे लगाई क्लास कि...

आगे की स्लाइड में जानें तेंदुलकर को इतना गुस्सा आखिर क्यों आया...

सचिन को गुस्सा क्यों आया!

सचिन को गुस्सा क्यों आया!2 / 2

सारा तेंदुलकर के फेक ट्विटर अकाउंट से कुछ कुछ राजनीतिक ट्वीट किए गए। सारा तेंदुलकर के ट्विटर अकाउंट से ट्वीट किया गया, 'सभी जानते हैं कि एनसीपी लीडर शरद पवार ने महाराष्ट्र को लूटा है। MallyaNamesPawar' इस ट्वीट को लेकर एनसीपी लेजिस्लेचर जितेंद्र अहद ने तेंदुलकर से सफाई मांगी।

Sara tendulkar fake account