फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटसचिन तेंदुलकर को मिला 7वां एशियन अवॉर्ड

सचिन तेंदुलकर को मिला 7वां एशियन अवॉर्ड

सचिन तेंदुलकर को यहां इस वर्ष के एशियन अवॉर्ड से नवाजा गया है। एशियन अवॉर्ड का यह सातवां संस्करण है और इसमें वैश्विक स्तर पर एशियाई समुदाय के विभिन्न क्षेत्रों में हस्तियों को उनके अभूतपूर्व योगदान...

सचिन तेंदुलकर को मिला 7वां एशियन अवॉर्ड
एजेंसी,लंदनSat, 06 May 2017 06:31 PM
ऐप पर पढ़ें

सचिन तेंदुलकर को यहां इस वर्ष के एशियन अवॉर्ड से नवाजा गया है। एशियन अवॉर्ड का यह सातवां संस्करण है और इसमें वैश्विक स्तर पर एशियाई समुदाय के विभिन्न क्षेत्रों में हस्तियों को उनके अभूतपूर्व योगदान के लिये सम्मानित किया जाता है। 

सचिन को फेलोशिप अवॉर्ड प्रदान किया। इस अवॉर्ड के लिए आयोजकों ने कहा कि यह अवॉर्ड ग्लोबल आइकन को दिया जाता है जिन्होंने अपने करियर के दौरान जबरदस्त कामयाबी हासिल की है। 

WATCH: संदीप ने मैच से पहले प्रीति से किया था 'सौदा', ऐसे हुआ खुलासा

समारोह में भारत के दिवंगत अभिनेता ओमपुरी को श्रद्धांजलि भी दी गयी। ओमपुरी का 66 वर्ष की उम्र में इस साल निधन हो गया था। ओमपुरी को सिनेमा में उनके अभूतपूर्व योगदान के लिये सिनेमा अवॉर्ड प्रदान किया गया। भारतीय संगीतकार अदनान सामी को संगीत के क्षेत्र में योगदान के लिये अवार्ड दिया गया। 
        
समारोह के मुख्य अतिथियों में लंदन के मेयर सादिक खान, मॉडल एवं अभिनेत्री एमी जैकसन तथा टीवी प्रेजेंटर सायरा खान मौजूद थीं। एशियाई पुरस्कारों की स्थापना उद्यमी पॉल सागू ने 2010 में की थी। 

घटिया TWEET: इस एक्टर ने कहा- RCB की हार का कारण 'घमंडी' और 'आशिक' विराट

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें