फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटINDvAUS: सचिन 40 की उम्र में खेल सकते हैं तो नेहरा क्यों नहीं, दिग्गज खिलाड़ी ने दिया बयान

INDvAUS: सचिन 40 की उम्र में खेल सकते हैं तो नेहरा क्यों नहीं, दिग्गज खिलाड़ी ने दिया बयान

टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी वीरेंद्र सहवाग ने कहा कि वह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी-20 सी

Ratnakarनई दिल्ली, लाइव हिन्दुस्तानThu, 05 Oct 2017 03:41 PM

नेहरा का चयन आश्चर्यजनक नहीं : सहवाग

नेहरा का चयन आश्चर्यजनक नहीं : सहवाग1 / 2

टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी वीरेंद्र सहवाग ने कहा कि वह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी-20 सीरीज के लिए तेज गेंदबाज आशीष नेहरा के टीम इंडिया में शामिल होने से हैरान नहीं हैं। सहवाग ने कहा जब सचिन 40 साल की उम्र में खेल सकते हैं तो नेहरा क्यों नहीं खेलेंगे।

नेहरा को भारत की टी-20 टीम में शामिल किए जाने पर कई लोगों को हैरानी हुई थी, क्योंकि वह 35 साल से अधिक आयु के हैं और टी-20 विश्व के आयोजन में तीन साल बाकी हैं। 

हालांकि सहवाग ने, 38 वर्षीय नेहरा को भारतीय टीम में शामिल किए जाने पर खुशी जताते हुए कहा है कि तेज गेंदबाज नेहरा के अंदर अब भी उच्च स्तर पर भारतीय टीम का प्रतिनिधित्व करने की क्षमता है। 

अगली स्लाइड में पढ़ें : नेहरा के चयन पर सहवाग ने जाहिर की खुशी

नेहरा की वापसी से खुश हैं सहवाग

नेहरा की वापसी से खुश हैं सहवाग2 / 2

सहवाग ने एक बयान में कहा, मैं ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी-20 सीरीज के लिए नेहरा के भारतीय टीम में शामिल होने पर हैरान नहीं हूं। मैं बहुत खुश हूं कि वह टीम का हिस्सा हैं और मैं उन्हें भविष्य में भी मैच खेलते हुए देखना चाहता हूं।

INDvAUS: टीम इंडिया के लिए लकी रहा है रांची, टी-20 में इस वजह से जीतेगी टीम

सहवाग ने नेहरा की फिटनेस के पीछे का राज भी खोला। उन्होंने कहा कि नेहरा ने एक परीक्षण में साबित किया है कि वह कप्तान विराट कोहली जितने ही फिट हैं। उन्होंने कहा कि अगर नेहरा इंटरनेशनल लेवल पर टीम का प्रतिनिधित्व नहीं करते हैं, तो वह 8 घंटे जिम में बिताते हैं। आज वह अगर भारत की टी-20 टीम में शामिल हैं, तो अपनी अच्छी फिटनेस के कारण ही शामिल हैं।