फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटउनादकट ने IPL में मचाया धमाल, कुछ ऐसी है पर्सनल लाइफ की PHOTOS

उनादकट ने IPL में मचाया धमाल, कुछ ऐसी है पर्सनल लाइफ की PHOTOS

आईपीएल 10 टीम के जबरदस्त बॉलर जयदेव उनादकट ने इस सीजन शानदार पर फॉर्मेंस दी है। इस सीजन उनादकट सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले बॉलर्स की लिस्ट में दूसरे नंबर पर हैं।

Sushmeeta.semwalलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSun, 21 May 2017 10:17 PM

उनादकट ने IPL में मचाया धमाल, कुछ ऐसी है पर्सनल लाइफ की PHOTOS

उनादकट ने IPL में मचाया धमाल, कुछ ऐसी है पर्सनल लाइफ की PHOTOS1 / 4

आईपीएल 10 टीम के जबरदस्त बॉलर जयदेव उनादकट ने इस सीजन शानदार पर फॉर्मेंस दी है। इस सीजन उनादकट सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले बॉलर्स की लिस्ट में दूसरे नंबर पर हैं। बता दें कि उनादकट ने साल 2010 में कोलकाता नाइटराइडर्स की टीम से आईपीएल में डेब्यू किया था। उनादकट कोलकाता के साथ 2 साल खेल चुके हैं। उसके बाद साल 2013 में उन्हें रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम ने खरीद लिया था। लेकिन फिर अगले साल ही रिलीज कर दिया था।

फिर साल 2014 में दिल्ली डेयरडेविल्स ने उनादकट को 2.8 करोड़ रूपए में खरीद लिया था। इस टीम के साथ वो 1 साल और रूके और साल 2016 में उन्हें वापस कोलकाता की टीम ने 1.6 करोड़ में खरीदा।

बता दें कि पिछले साल करोड़ों में खरीदे गए उनादकट को इस साल पुणे ने सिर्फ 30 लाख रूपए में खरीदा। लेकिन फिर भी उनादकट ने इस सीजन बेस्ट खेला है। उनादकट ने इस सीजन 11 मैचों में 22 विकेट लेकर सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले बॉलर्स की लिस्ट में दूसरे नंबर पर हैं। पहले नंबर पर सनराइजर्स हैदराबाद के भुवनेश्वर कुमार हैं, जिन्होंने 26 विकेट लिए हैं।

आगे पढ़ें वसीम अकरम से सीखी बॉलिंग की टेक्निक्स

दोस्त के साथ उनादकट

दोस्त के साथ उनादकट2 / 4

वसीम अकरम से सीखी बॉलिंग की टेक्निक्स

उनादकट ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि जब वो केकेआर की टीम में थे, तब उन्होंने टीम के बॉलिंग कोच रहे वसीम अकरम से ही बॉलिंग की टेक्निक्स सीखे हैं। उनादकट ने कहा था कि उन्होंने वसीम से ही बॉल को स्विंग करना सीखा था। इसी वजह से उनादकट, वसीम को ही अपनी सक्सेस का क्रेडिट देते हैं।
 

टीम के साथ एंजॉय करते उनादकट

टीम के साथ एंजॉय करते उनादकट3 / 4

माता-पिता और बहन के साथ उनादकट

माता-पिता और बहन के साथ उनादकट4 / 4