class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

धौनी के समर्थन में बोले शास्त्री, आलोचकों को दिया करारा जवाब

धौनी के समर्थन में बोले शास्त्री

1/2 धौनी के समर्थन में बोले शास्त्री

भारत के मुख्य कोच रवि शास्त्री ने एक बार फिर महेंद्र सिंह धौनी का समर्थन करते हुए कहा है कि दो बार के विश्व कप विजेता कप्तान पर टिप्पणी करने से पहले लोगों को अपने करियर को देखना चाहिए। वीवीएस लक्ष्मण और अजित अगरकर सहित कुछ पूर्व भारतीय खिलाड़ियों ने हाल में टी20 इंटरनेशनल मैचों में धौनी के करियर पर सवाल उठाया था।

शास्त्री ने कहा, धौनी पर टिप्पणी करने से पहले लोगों को अपने करियर को देखना चाहिए। धौनी में काफी क्रिकेट बचा है और यह टीम की जिम्मेदारी है कि वह इस खिलाड़ी का समर्थन करें। शास्त्री कोलकाता में फेनेटिक खेल संग्रहालय में 2011 में विश्व कप विजेता रही भारतीय टीम के खिलाड़ियों के ऑटोग्राफ वाला बल्ला देख रहे थे।

INDvSL: रहाणे ने बताया टीम इंडिया का मास्टरप्लान, टीम को मिला ये टारगेट

कोच ने कहा कि मौजूदा टीम की संस्कृति प्रदर्शन और गुणवत्ता पर आधारित है। उन्होंने कहा, विकेट के पीछे और बल्ले से क्षमता, समझदारी और मैदान पर चपलता को देखते हुए कोई भी धौनी से बेहतर नहीं है।

अगली स्लाइड में पढ़ें : टीम इंडिया की तारीफ में बोले रवि शास्त्री, बताया अब की भारतीय टीम पिछली टीमों से क्यों बेहतर है।

Next
  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Ravi Shastri supports ms dhoni after comment legends team india t20 cricket
अंडर-19 एशिया कप: बांग्लादेश से हराकर टीम इंडिया टूर्नामेंट से हुई बाहरINDvSL: रहाणे ने बताया टीम इंडिया का मास्टरप्लान, टीम को मिला ये टारगेट