class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

PAKvWXI: आखिर क्यों एक-एक खिलाड़ी पर पानी की तरह पैसा बहा रहा है पाक

आखिर क्यों एक-एक खिलाड़ी पर पानी की तरह पैसा बहा रहा है पाक

1/2 आखिर क्यों एक-एक खिलाड़ी पर पानी की तरह पैसा बहा रहा है पाक

पाकिस्तान में इंटरनेशनल क्रिकेट की वापसी हो गई है। पाकिस्तान वर्ल्ड इलेवन के खिलाफ जारी सीरीज को सफल बनाने के लिए पानी की तरह पैसा बहा रहा है। एक अनुमान के मुताबिक पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) अपने देश में इंटरनेशनल क्रिकेट की वापसी के लिए 25 से 30 लाख डॉलर खर्च कर रहा है। इस राशि का बड़ा हिस्सा वर्ल्ड इलेवन टीम को लाहौर लाने पर खर्च हुआ है। अभी तक सार्वजनिक रूप से यह नहीं बताया गया है कि खिलाड़ियों को कितना भुगतान किया जा रहा है, लेकिन समझा जाता है कि हर खिलाड़ी को लगभग एक-एक लाख डॉलर का भुगतान किया जा रहा है। बची हुई राशि मैनेजमेंट टीम पर खर्च हो रही है।

प्रीति जिंटा की नई टी-20 टीम का लोगो जारी, फिर लेकर आईं 'किंग्स'

बता दें कि पीसीबी को सीरीज के सुरक्षा प्रबंधों की पूरी लागत को वहन नहीं करना है। इंटरनेशनल क्रिकेट परिषद (आईसीसी) सुरक्षा के लिए करीब 11 लाख डॉलर का खर्चा उठा रहा है। पिछले आठ वर्षों के अंतराल के बाद पाकिस्तान में इंटरनेशनल क्रिकेट की वापसी हो रही है।मंगलवार को हुए पहले मैच का लाहौर के गद्दाफी स्टेडियम में दर्शकों ने पूरा लुत्फ उठाया था।  इस मैच के लिए 25 हजार दर्शकों की क्षमता वाला स्टेडियम खचाखच भरा था।
INDvAUS: इस ग्राउंड पर 30 साल बाद होगा इंडिया-आॅस्ट्रेलिया मुकाबला 

आगे की स्लाइड में जानें क्यों पाकिस्तान में बंद है इंटरनेशनल क्रिकेट

Next
  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:pakistan is consuming huge money on cricketers
टीम इंडिया के ये स्पिनर हुए लापता, ढूंढ़ रही है बंगाल टीमप्रीति जिंटा की नई टी-20 टीम का लोगो जारी, फिर लेकर आईं 'किंग्स'