फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटVIDEO: ग्राउंड में की गई धौनी की यह हरकत ट्विटर पर खूब हो रही है ट्रॉल, सीएम के साथ लगा दी धौनी की फोटो

VIDEO: ग्राउंड में की गई धौनी की यह हरकत ट्विटर पर खूब हो रही है ट्रॉल, सीएम के साथ लगा दी धौनी की फोटो

भारत-श्रीलंका वनडे सीरीज के तीसरे मैच में भारत ने 6 विकेट से मैच जीतते हुए सीरीज पर कब्जा कर लिया।

Shilpaलाइव हिन्दुस्तान टीम ,दिल्लीMon, 28 Aug 2017 12:11 PM

गुस्साए लोगों ने मैदान में फेंकी बोतल

गुस्साए लोगों ने मैदान में फेंकी बोतल1 / 4

भारत-श्रीलंका वनडे सीरीज के तीसरे मैच में भारत ने 6 विकेट से मैच जीतते हुए सीरीज पर कब्जा कर लिया। इस दौरान मैच के हीरो रहे ओपनर रोहित शर्मा और पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी। दोनों अपनी शानदार पारी से भारत को जीत दिलाई। लेकिन इस दौरान मैच में ऐसा कुछ हुआ कि हर कोई देखता रह गया। जब श्रीलंकाई जनता ने गुस्से में मैदान में बोतल फेंकनी शुरू कर दी, जिसके कारण मैच को बीच में ही रोकना पड़ा। और मैच फिर से शुरू होने के इंतजार करते-करते धौनी मैदान में ही सो गए।

VIDEO: धौनी ने गोली की रफ्तार से लगाया ऐसा शॉट, फील्डर ने डर से छोड़ा कैच

ये क्या! वर्ल्डकप 2019 पर को लेकर बोले वीरेंद्र सहवाग, कहा फिलहाल धौनी की जगह...

 

 

मैदान पर ही सोने का नाटक करने लगे धौनी

मैदान पर ही सोने का नाटक करने लगे धौनी2 / 4

दरअसल, हुआ यूं कि 218 रनों का पीछा कर रही टीम इंडिया 44 ओवर में 210/4 रन बना चुकी थी, तभी गुस्साए लोगों ने मैदान में पानी की खाली बोतलें फेंकनी शुरू कर दी। इस दौरान मैच को कुछ देर के लिए रोक दिया क्योंकि फिल्ड में काफी बोतले आ जाने से फिल्डरों का काफी दिक्कत का सामना करना पड़ रहा था। इस बीच दर्शकों को स्टेडियम से निकाला गया और टीम इंडिया के बल्लेबाज जीत के लिए 8 रन बनाने फिर से मैदान पर लौटे। जिस दौरान दर्शक गुस्से में पानी की बोतले फैल रही थीं, तब धौनी मैदान में लेटकर सोने की एक्टिंग करने लगे। जिसके बाद से धौनी का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस दौरान कॉमेंट्री कर कमंटेटर ने भी यही कहा कि ऐसा सिर्फ धौनी ही कर सकते हैं। 

ट्विटर पर ट्रॉल हो रही है धौनी की यह फोटो

ट्विटर पर ट्रॉल हो रही है धौनी की यह फोटो3 / 4

मैदान में धौनी के सोने का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब ट्रॉल हो रहा है। धौनी की फोटो के साथ कभी पीएम मोदी से तुलना की जा रही है तो कोई मुख्यमंत्री केजरीवाल के जुड़कर फोटो शेयर कर रहा है। धौनी की फोटो के साथ पीएम मोदी की फोटो लगाकर लिखा कि धौनी न्यू इंडिया के लिए तैयार हो रहे है। आइए डालें इन्हीं फोटो पर एक नजर-

 


 

 

ट्विटर पर लोगों ने खूब बनाया मजाक

ट्विटर पर लोगों ने खूब बनाया मजाक4 / 4

मैदान में गुस्साए लोगों ने जैसे बी बोतले फेंकना शुरू किया मैच को बीच में ही रोक दिया गया। दर्शकों को स्टेडियम से बाहर निकाला गया। शुरुआत में धौनी और रोहित शर्मा मैदान में थक कर पिच पर ही बैठ गए। लेकिन जब धौनी के सबर का बांध टूट गया तो धौनी पर मैदान ही लेट गए और सोने की एक्टिंग करने लगे। धौनी के ऐसा करते ही सोशल मीडिया पर ट्रॉल होने लगे। एक ट्विटर यूजर ने धौनी की फोटो शेयर करते हुए लिखा कि मैं सुबह उठने के टाइम ऐसा ही होता हूं। वहीं एक यूजर ने सीएम केजरीवाल की फोटो धौनी की फोटो के साथ लगाकर लिखा कि सही में सोया है या मेरी तरह नाटक कर रहा है।