फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटभारतीय गेंदबाज शमी के साथ हुए झड़प की घटना के बाद पत्नि हसीन जहां का बयान- 'हमारी फैमिली कोलकाता में...'

भारतीय गेंदबाज शमी के साथ हुए झड़प की घटना के बाद पत्नि हसीन जहां का बयान- 'हमारी फैमिली कोलकाता में...'

टीम इंडिया के स्टार बॉलर मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने कहा कि हमारी फैमिली कोलकाता में असुरक्षित महसूस कर रही है। खास कर पिछले दिनों घर पर गुंडों के साथ हुए झड़प के बाद वो और भी ज्यादा डरी हुई...

भारतीय गेंदबाज शमी के साथ हुए झड़प की घटना के बाद पत्नि हसीन जहां का बयान- 'हमारी फैमिली कोलकाता में...'
लाइव हिन्दुस्तान टीम,दिल्ली Wed, 19 Jul 2017 07:57 PM
ऐप पर पढ़ें

टीम इंडिया के स्टार बॉलर मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने कहा कि हमारी फैमिली कोलकाता में असुरक्षित महसूस कर रही है। खास कर पिछले दिनों घर पर गुंडों के साथ हुए झड़प के बाद वो और भी ज्यादा डरी हुई महसूस कर रही हैं। 

एक अंग्रेजी अखबार 'द टेलीग्राफ' से बात-चीत में हसीन जहां ने कहा कि, "हमें यहां लगातार असुरक्षा महसूस होती है...पहले भी हमें परेशान किया गया है और अब फिर से चाहे वो पार्किंग को लेकर हो या फिर किसी मामूली से मुद्दे पर। बस एक ही बात की तसल्ली है कि वो लोग हमें कोई नुकसान शायद न पहुंचा पाएं क्योंकि शमी की समाज में इज्जत और एक पहचान है।"

इससे पहले एक और घटनाक्रम में शमी को सोशल मीडिया पर तब ट्रोल कर दिया गया जब उन्होंने अपनी बेटी के दूसरे जन्मदिन के मौके की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर कर दी। जिसके बाद कुछ लोगों को उनकी पत्नी की तस्वीरों से एतराज हो गया और वे उन्हें ट्रोल करने लगे। एक ने शमी से सवाल ही पूछ दिया कि, "क्या आप मुसलमान हैं।"

यहां क्लिक कर जानें क्या है पूरा मामला

गौरतलब है कि शनिवार को अपनी पत्नी के साथ घर लौटते हुए शमी जब अपनी बिल्डिंग के करीब पहुंच चुके थे तब वहीं खडी़ एक मोटरसाइकल को उनके कार से ठोकर लग गई थी। जिसके बाद वहीं खड़े कुछ लोकल लड़कों से शमी के ड्राइवर की बहस हो गई थी। जिसपर शमी को उतर कर बीच-बचाव करना पड़ा था।  इसके कुछ देर के बाद वो लड़के कुछ लोकल लोगों के साथ शमी के घर तक आ गए। जिसके बाद कुछ झड़प भी हुई थी और उन्होंने शमी को धमकियां भी दी थी। 

SHAME! कोलकाता में क्रिकेटर मोहम्मद शमी के घर पर हमला, तीन लोग हुए गिरफ्तार

खबरों के मुताबिक वो लड़के किसी पॉलिटिकल पार्टी से संबंध नहीं रखते हैं बल्कि सभी वहीं आस-पास के इलाकों में कम करते हैं। पकड़े गए आरोपियों में से एक जयंत सरकार वहीं पास में ही एक मीट की दुकान चलाता है जबकि दूसरा और तीसरा आरोपी साथ में एक सैलून चलाते है। 

ये भी पढें... 

शानदार:कैफ का नफरत के खिलाफ जवाब, लिखा- 'लगा दो जाति का लेबल लहू की बोतल पर भी,देखते हैं..'

MATCH FIXING WC 2011:खिलाड़ी के 50 सिगरेट पीने के मामले पर श्रीलंका के खेल मंत्री ने कहा- लिखित शिकायत पर होगी जांच

टीम इंडिया कोच मसलाः उमेश यादव ने गेंदबाजी कोच भरत अरुण को लेकर दिया ये बड़ा बयान

क्या कहना! चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल में विराट को आउट करने वाले पाक गेंदबाज आमिर ने कहा, 'कोहली हैं बेस्ट बल्लेबाज'

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें