फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटशास्त्री के बयान पर अब अजहरुद्दीन का जवाब, कहा...

शास्त्री के बयान पर अब अजहरुद्दीन का जवाब, कहा...

श्रीलंका दौरे पर भारतीय टीम प्रभावी प्रदर्शन कर रही है। इस दौरे पर दो टेस्ट मैच जीतने के बाद तीसरे टेस्ट मैच में भी भारत की अच्छी शुरुआत रही है। टीम इंडिया के इस प्रदर्शन की कोच रवि शास्त्री ने कहा...

शास्त्री के बयान पर अब अजहरुद्दीन का जवाब, कहा...
नई दिल्ली, लाइव हिन्दुस्तानSat, 12 Aug 2017 06:02 PM
ऐप पर पढ़ें

श्रीलंका दौरे पर भारतीय टीम प्रभावी प्रदर्शन कर रही है। इस दौरे पर दो टेस्ट मैच जीतने के बाद तीसरे टेस्ट मैच में भी भारत की अच्छी शुरुआत रही है। टीम इंडिया के इस प्रदर्शन की कोच रवि शास्त्री ने कहा था कि पिछले बीस सालों में कोई भी ऐसा प्रदर्शन नहीं कर पाया है। शास्त्री के इस बयान के बाद पूर्व भारतीय खिलाड़ी अजहरुद्दीन ने इसका जवाब दिया है। उन्होंने कहा है कि वे उनकी इस बात से वाकिफ नहीं रखते हैं कि पिछले दो दशकों से किसी ने ऐसा प्रदर्शन करके नहीं दिखाया है। अजहर ने कहा कि भारतीय टीम का हिस्सा होते हुए उन्होंने खुद को कई बार अपमानित किया है लेकिन आप लोगों को टिप्पणी करने से नहीं रोक सकते हैं।

गौरतलब है कि श्रीलंका के खिलाफ पहले टेस्ट में जीत के बाद शास्त्री ने कहा था कि वो कई ऐसे खिलाड़ियों के जानते हैं, जो बीस सालों तक खेले, लेकिन उन्होंने एक बार भी श्रीलंका में सीरीज नहीं जीती थी। भारतीय टीम अब इतना अच्छा प्रदर्शन कर रही है जो कि अन्य टीम नहीं कर पा रही हैं। रवि शास्त्री की बात से नाखुश अजहर ने कहा कि मुझे समझ नहीं आता कि लोग इस प्रकार की टिप्पणी कैसे कर देते हैं। अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए अजहर ने कहा कि पता नहीं लोग ऐसी बातें क्यों करते हैं। मुझे नहीं लगता कि इस तरह के कमेंट्स पर मुझे कोई प्रतिक्रिया देनी चाहिए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें