class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

WOW! KBC के सेट पर बिग बी से मिली भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज, गेम में जीते रुपये दिए...

amitabh bachchan and mithali raj

भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज ने अपने दमदार प्रदर्शन से विश्व क्रिकेट में खुद को स्थापित किया है। उन्होंने कई शानदार रिकॉर्ड बनाए हैं, जिन्हें तोड़ना किसी भी महिला खिलाड़ी के लिए आसान नहीं होगा। मिताली ने दमदार प्रदर्शन से पूरे देश का दिल जीता है। इस कमाल के बाद अब मिताली सबसे बड़े रियालिटी गेम शो कौन बनेगा करोड़पति के जरिए एक बार फिर लोगों के दिलों पर छाने जा रही हैं।
मिताली राज अन्य छह खिलाड़ियों के साथ सामाजिक सरोकार के लिए केबीसी का हिस्सा बनीं। सातों खिलाड़ियों ने केबीसी के सेलिब्रिटी एपिसोड में भाग लिया और गेम खेलकर छह लाख 40 हजार रुपये जीते। यह जीती हुई राशि हैदराबाद की सामाजिक संस्था प्रयास को दी जाएगी।

अंगदान अभियान से जुड़े गौतम गंभीर, लोगों को करेंगे जागरूक

यह संस्था महिलाओं के अत्याचार के खिलाफ काम करती है और मिताली इसकी ब्रांड एम्बेसेडर हैं। जब मिताली ने इस संस्था को आर्थिक रूप से मजबूत करने का फैसला लिया तब उनके साथ छह अन्य खिलाड़ी भी सहयोग करने के लिए आगे आईं। इस महिला टीम के प्रशंसकों में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमिताभ बच्चन भी हैं। केबीसी की ओर से महिला टीम के खिलाड़ियों को सेलिब्रिटी एपिसोड में खेलने के लिए बुलाया गया।

मैंने बुरा वक्त देखा है, यह मेरा अच्छा वक्त चल रहा है : धवन

जब अमिताभ बच्चन ने पूजा-पाठ करके केबीसी की शूटिंग फिल्मसिटी में बने सेट पर शुरू की तो उसके दूसरे दिन महिला क्रिकेट टीम के सात खिलाड़ियों को आमंत्रित किया गया। इसमें मिताली के साथ हरमनप्रीत कौर, वेदा कृष्णामूर्ति, स्मृति मंधाना, पूनम राउत, झूलन गोस्वामी और दीप्ति शर्मा शामिल हुईं।

इस टीम के खेलने से पहले हॉट सीट पर बैठकर बिहार की नेहा शर्मा 25 लाख रूपए जीत चुकी थीं। बिग बी ने सबसे पहले महिला टीम की तारीफ करते हुए सातों खिलाड़ियों का परिचय दिया। इसके बाद दो–दो की टीम में सातों खिलाड़ियों को खेलने का मौका मिला। आखिरी खिलाड़ी के साथ मिताली ने दोबारा खेला। केबीसी का यह सेलिब्रिटी एपिसोड अगले महीने सोनी टीवी पर प्रसारित होगा।
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:mitali raj kaun banega crorepati indian women team kbc amitabh bachchan harmanpreet kaur smiriti mandhana jhulan goswami
INDvSL: धौनी की इस सीख ने पांड्या को बनाया 'सुपरहीरो', खुद किया खुलासाSPORTS UPDATE: क्लीन स्वीप की ओर तेजी से बढ़ रही टीम इंडिया... पढ़ें क्रिकेट और अन्य खेल की 10 बड़ी खबरें