class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

MATCH PREVIEW: बेहतर प्रदर्शन और सीरीज जीतने के इरादे से फाइनल मुकाबले में उतरेगा भारत

बेहतर प्रदर्शन और सीरीज जीतने के इरादे से फाइनल मुकाबले में उतरेगा भारत

1/3 बेहतर प्रदर्शन और सीरीज जीतने के इरादे से फाइनल मुकाबले में उतरेगा भारत

पिछले मैच में मिली हार के बाद भारतीय टीम शुक्रवार को होने वाले ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ निर्णायक तीसरे और आखिरी टी20 क्रिकेट मैच में अपनी गलतियों से सबक लेकर सीरीज जीतने के इरादे से उतरेगी।

यादें: युवराज ने सुनाई यह अनसुनी कहानी, कहा इंग्लैंड के खिलाफ छह छक्के...

वनडे सीरीज में ऑस्ट्रेलिया पर धमाकेदार जीत के बाद भारत ने रांची में पहला टी20 मैच भी नौ विकेट से जीता लेकिन गुवाहाटी में उसे हार का सामना करना पड़ा। गुवाहाटी में आठ विकेट से जीत के बाद ऑस्ट्रेलिया निर्णायक मैच में बुलंद हौसलों के साथ उतरेगा। 

भारत बारसापारा स्टेडियम में खेल के हर विभाग में ऑस्ट्रेलिया से पीछे रहा। ऑस्ट्रेलिया के नए तेज गेंदबाज जासन बेहरेंडोर्फ के सामने भारत का मजबूत बल्लेबाजी क्रम टिक नहीं सका। कप्तान कोहली खाता भी नहीं खोल सके और बाकी बल्लेबाजों की परफोरमेंस अच्छी नहीं रही।

अब वे अपनी गलतियों से सबक लेकर शुक्रवार के मैच में जीत के इरादे से उतरेगा। गुवाहाटी में भारत के स्ट्राइक गेंदबाजों का प्रदर्शन अच्छा रहा लेकिन स्पिनर युजवेंद्र चहल और कुलदीप यादव की मोइजेस हेनरिक्स और ट्रेविस हेड ने जमकर धुनाई की। दोनों ने तीसरे विकेट के लिए 109 रन की पार्टनरशिप की। 

स्पिनरों को नहीं मिला कोई विकेट, जानिए अगली स्लाइड में

Next
  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:MATCH PREVIEW: india will look for win the match as well series against australia in hyderabad
ऑस्ट्रेलियाई टीम पर अटैकः भारतीय फैन्स ने कहा 'SORRY'सचिन ने इस मैदान में बनाये हैं सबसे ज्यादा वनडे रन, लेकिन जयसूर्या से रह गये पीछे